लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में जाह्नवी कपूर, चलते शो में खोला अपने दिल का राज

मुंबई: बॉलीवुड स्टार्स हमेशा सुर्खियों में बने ही रहते है। चाहे वो अपनी फिल्म को लेकर हो या अपनी लव लाइफ को लेकर। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Jahanvi Kapoor) अपनी लव लाइफ को लेकर ख़बरों में है। बता दें की करीना कपूर (Kareena Kapoor)खान के चैट शो व्हाट वीमेन वान्ट (What Women Want) में जाह्नवी ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई बातें साझा की।

जाह्नवी कपूर को नैनमटक्का करना है पसंद

जाह्नवी ने अपनी डेटिंग लाइफ पर बात करते हुए कहा कि, “वह इस मामले में बहुत शर्मीली है। उन्होंने कहा कि अगर वह किसी को पसंद करती है तो खुद उसकी तरफ पहला कदम कभी नहीं बढ़ाती है। वह कोशिश करती है कि उसके लिए कोई हिंट छोड़ दें। जाह्नवी ने लाइव शो में बात करते हुए कहा कि वह अपने दिल की बात तब तक सामने नहीं आने देती, जब उन्हें ये न पता चल जाये की सामने वाला भी उनमे दिलचस्पी रखता है।”

मशहूर अदाकार श्रीदेवी (Sridevi) और प्रोड्यूसर बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बेटी जाह्नवी कपूर (Jahanvi Kapoor))ने कहा कि उन्हें नैनमटक्का करना और आँखों आँखों में बातें करना पसंद है।

दोस्ताना 2 की शूटिंग में बिजी है Jahanvi Kapoor

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इस समय अपनी अपकमिंग फिल्म दोस्ताना 2 (Dostana 2) की शूटिंग में बिजी है। फिल्म में जाह्नवी के साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) भी अहम भूमिका में नजर आने वाले है। बता दें की कुछ समय पहले दोनों ने गोवा (Goa) में साथ में ही छुट्टिया मनाई थी जिसके बाद से खबरे उड़ने लगी थी की दोनों के बीच अफेयर चल रहा है। हालाँकि अभी तक किसी ने भी इस बात पर हामी नहीं नहीं भरी है कि दोनों रिलेशनशिप में है। ये कोई नई बात नहीं है जब किसी स्टार के रिलेशनशिप में होने की बाते अफवाह बनकर उड़ रही हो।

इससे पहले भी सारा अली खान और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को लेकर भी कयास लगये गए थे कि दोनों रिलेशनशिप में है।

ये भी पढ़ें: जैस्मीन करेंगी Bigg Boss 14 में वापसी? फैंस हुए भावुक

Related Articles

Back to top button