जाह्नवी कपूर को हैं रक्षाबंधन का बेसब्री से इंतजार, ये रही ख़ास वजह

मुंबई। बॉलीवुड में फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर आनेवाले भाई-बहन के सबसे बड़े त्यौहार रक्षाबंधन का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। जाह्नवी के लिए यह पहला मौका होगा जब वह अपने भाई अर्जुन की कलाई में राखी बांधेगी।

एक इंटरव्यू के दौरान हुई खास बातचीत में जान्हवी ने बताया कि इस साल भाई अर्जुन के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने का इंतजार वह बेसब्री से कर रही हैं।

जाह्नवी बताती हैं, ‘इस रक्षा बंधन का इंतजार मुझे बेसब्री से है, क्योंकि पहली बार अर्जुन भैया को राखी बांधूगी। पिछले कई महीनों में जिस तरह से उन्होंने (अर्जुन कपूर) हमें हिम्मत और ताकत दी है, हमारे लिए वह बहुत बड़ी बात है, उन्हें तो जो भी हमें देना था, उससे कहीं ज्यादा दे दिया है। मां के जाने के बाद जो कठिन समय आया, उस समय में हमारा पूरा परिवार साथ आ गया।’

परिवार के बारे में बात करते हुए जाह्नवी बताती हैं, ‘इन दिनों जबसे फिल्म के प्रमोशन शुरू हुए हैं, मेरी ट्रैवलिंग बहुत ज्यादा हो गई है, इसलिए मैं बहन खुशी के साथ बहुत कम समय बिता पाती हूं। हालांकि अर्जुन भैया, अंशुला दीदी और पापा भी ट्रैवल कर रहे हैं, लेकिन खुशी को बहुत मिस करती हूं। खुशी धड़क में मेरे किरदार की तरह मजबूत और इंडिपेंडंट है, लेकिन मुझे हमेशा खुशी की बहुत जरूरत होती है।’

जाह्नवी आगे कहती हैं, ‘मैं खुशी से बड़ी जरूर हूं, लेकिन वह मुझे संभालती है। जब मैं खाना नहीं खाती तो फोन करके डांटती है, नींद नहीं आती तो मुझे आकर सुलाती है और जब मेरा दिन कुछ ज्यादा अच्छा नहीं जा रहा होता है।।। तो फोन पर लगातार मुझसे बात करती है। पता नहीं, लेकिन न जाने क्यों मैं मां को खुशी में बहुत देखती हूं। खुशी मेरा कम्फर्ट और सिक्यॉरिटी है।

बता दे जाह्नवी से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं क्योंकि वो श्रीदेवी की बेटी हैं । श्रीदेवी के निधन के बाद अब दर्शकों को लग रहा है कि जाह्नवी उनकी जगह लेंगी और एक सुपरस्टार के तौर पर सामने आएंगी । जान्हवी की आने वाली फिल्म धड़क 20 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर नजर आने वाले हैं।

Related Articles