फिल्म ‘धड़क’ को लेकर खुश हैं जाह्नवी कपूर, कह दी इतनी बड़ी बात

मुंबई। आगामी फिल्म ‘धड़क’ के साथ रूपहले पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार अभिनेत्री जाह्न्वी कपूर ने कहा है कि यह फिल्म मजबूत सामाजिक संदेश देने वाली है। सह-कलाकार ईशान खट्टर के साथ गुरुवार को आगामी फिल्म के प्रचार के लिए स्थानीय रेडियो स्टेशन पहुंचीं जाह्न्वी ने कहा, “हमारी फिल्म सामाजिक मुद्दे पर आधारित है।

फिल्म मजबूत संदेश देती है, इसलिए मुझे लगता है कि सबको यह फिल्म देखनी चाहिए।”हाल ही में रिलीज हुआ फिल्म का गीत ‘झिंगाट’ पर दर्शकों की प्रतिक्रिया को लेकर अभिनेत्री ने कहा, “मैं खुश हूं कि हमें गाने के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।

मैं समझती हूं कि ज्यादातर लोग मराठी ‘झिंगाट’ गीत से जुड़े हुए हैं, लेकिन फिल्म की कहानी और किरदार के संदर्भ में यह गीत बहुत महत्वपूर्ण है।”उन्होंने कहा, “हमने गीत की मजेदार शूटिंग की, मुझे उम्मीद है कि दर्शक बड़े पर्दे पर देखकर इसका आनंद लेंगे।” ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होगी। इसका निर्देशन शशांक खेतान ने किया है।

बता दें, जाह्नवी और ईशान दोनों की यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है लेकिन इससे पहले भी दोनों के नाम एक दूसरे के साथ कई बार जुड़ चुके हैं और दोनों कई मौकों पर भी एक साथ देखे गए हैं। जानकारी के मुताबिक,  ईशान इससे पहले भी एक फिल्म में काम कर चुके हैं और उस फिल्म का नाम ‘बियोन्ड द क्लाउड्स’ है। बता दें, करण जौहर की ये फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रिमेक है।

Related Articles