जाह्नवी कपूर के एक्स ब्वॉयफ्रेंड ने धड़क देख दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर ने फिल्म धड़क से बॉलीवुड में एंट्री कर ली हैं। जान्हवी की यह फिल्म रिलीज भी हो चुकी है। फिल्म में जान्हवी के को-स्टार शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर हैं। इस फिल्म में जान्हवी और ईशान की जोड़ी को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

खबरों की मानें तो शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की चर्चाएं भी जोरों पर थीं। इन दोनों को अक्सर साथ में घूमते-फिरते, फिल्म देखते एख गया था। मगर ईशान से पहले जाह्नवी का नाम किसी और से जुड़ा था। ईशान से पहले शिखर पहाड़िया जाह्नवी कपूर के ब्वॉयफ्रेंड थे। सिखर के बारे में बात करे तो बता दे शिखर पूर्व केंद्रीय मंत्री सुशील शिंदे के नाती हैं। शिखर और जाह्नवी की किस करते हुए एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी लेकिन बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। कहा जाता है कि श्रीदेवी की वजह से ही जाहन्वी ने शिखर से दूरी बना ली।

हाल ही में यशराज स्टूडियो में फिल्म धड़क की स्क्रीनिंग रखी गई। इस दौरान शिखर पहाड़िया भी फिल्म देखने पहुंचे। फिल्म देखने के बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। उस फोटो से साफ जाहिर होता है कि शिखर को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड जाह्नवी की पहली फिल्म कैसी लगी।

शिखर पहाड़िया ने सिनेमा हॉल के अंदर की एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें पर्दे पर फिल्म का नाम लिखा नजर आ रहा है। इस फोटो पर उन्होंने ढेर सारे दिल वाले ईमोजी सजा दिए। यही नहीं उन्होंने दिल के साथ जाह्नवी कपूर का नाम भी लिखा।

वहीं, फिल्म धड़क की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने दो दिन में कुल 19 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। यही नहीं, जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ने आलिया भट्ट की पहली फिल्म को भी मात दे दी है। छह साल पहले आई फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर ने पहले दिन 8 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं फिल्म धड़क का ओपनिंग डे कलेक्शन 8.71 करोड़ रुपये था। फिल्म धड़क का बजट 50 करोड़ रुपये है।

loading...
शेयर करें