जाह्नवी ने ज़ाहिर की इस एक्टर के लिए दीवानगी, सिर्फ अटेंशन पाने के लिए कर डाला यह काम

0

मुंबई: बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस स्वर्गीय श्री देवी जी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में अपने कैरियर की शुरुआत करने जा रहीं हैं। अपने कैरियर के इस पहले पायदान पर जाह्नवी ने अपना पहला इंटरव्यू फेस किया। यहीं नहीं हाल ही में आई ख़बरों के मुताबिक जहान्वी फेमस मैगजीन वोग के लिए स्टनिंग फोटोशूट करवाया है। इसके अलावा जहान्वी इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं वजह एक पोपुलर एक्टर माने जा रहे हैं।

जाह्नवी ने वोग को दिए इंटरव्यू में अपनी मां श्रीदेवी से लेकर फेवरेट एक्टर-एक्ट्रेस के बारे में बात की। जाह्नवी ने बताया कि आलिया भट्ट उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं। जहाँ जहान्वी ने आलिया को फेवरेट एक्ट्रेस बताया वहीँ राजकुमार राव को फेवरेट एक्टर बताया।

फेवरेट एक्टर के बारे में बताते हुए जाह्नवी ने कहा, ‘मेरे फेवरेट एक्टर राजकुमार राव हैं ।’ इतना ही नहीं जाह्नवी ने यह भी बताया कि उनका अटेंशन पाने के लिए वो किसी भी हद तक चली जाना चाहती थीं। जाह्नवी ने राजकुमार के अलावा दो और एक्टर्स का नाम लिया । उन्होंने कहा कि धनुष और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी उनके फेवरेट एक्टर हैं। ये सभी अच्छे हैं । वें उस कलाकार की ओर आकर्षिक होती हूं जिसकी एक्टिंग देखकर वें दीवानी हो जाएँ और सभी कलाकार बहुत ही एक्सप्रेसिव हैं।

साथ ही जाह्नवी ने इस बात भी खुलासा किया कि एक समय वह राजकुमार का अटेंशन पाने के लिए उनकी तस्वीरों पर कमेंट करने लगी थीं।

आगे बताते हुए जाह्नवी ने कहा कि पता नहीं यह उन्हें कहना चाहिए या नहीं लेकिन ‘ बरेली की बर्फी’ देखने के बाद वें चाहती थी कि राजकुमार राव उन्हें नोटिस करें इसीलिए उन्होंने उनकी हर तस्वीर पर कमेंट किया। वह एकमात्र ऐसे शख्स है जिसके साथ वें फोटो खिंचवाना चाहती।

राजकुमार के लिया अपनी दीवानगी बयां कर चुकी जहान्वी कपूर फिलहाल अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म धड़क में बिजी हैं।

loading...
शेयर करें