जाह्नवी ने खोला राज, इस वजह से मां के अंतिम संस्कार के बाद ही करना चाहती थी शूटिंग

0

मुंबई। कहते है मां तो आखिर मां होती है बच्चों की वह जां होती है। इस बात से तो आप वाकिफ होगें ही कि जिंदगी मे मां का किरदार कितना अहम होता है, उनके बिना सब कुछ अधुरा सा होता है। ऐसा ही कुछ हुआ जाह्नवी कपूर के साथ जिनकी मां (श्रीदेवी) को एक बेहतरीन अभिनेत्री के रूप में सारा जगत जनता हैं। ज्ञात हो कि जाह्नवी के फिल्म (धड़क) की शूटिंग के दौरान श्रीदेवी का निधन हो गया था जिसके बाद उन्हें फौरान जान पड़ा था।

jhanvi

हाल ही में हुए फिल्म फेयर के इंटरव्यू में जाह्नवी ने कहा कि ”अभी तक मैं उनके निधन को स्वीकार नहीं कर पाई हूं। मैं मां के अंतिम संस्कार के अगले ही दिन ही धड़क की शूटिंग करना चाहती थी, लेकिन शूट कैंसिल हो गया था। मुझे लगता था कि मुझे शूटिंग करनी चाहिए, मुझे सेट पर रहना चाहिए।”

वजह ये थी कि वो शुटिंग के जरिए ही खुद को व्यस्त रखना चाहती थी। लेकिन उस बीच शूटिंग कैंसिल हो गयी थी। फिलहाल जाह्नवी की फिल्म धड़क बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन दे रही है, जाह्नवी अपने किरदार से बेहद खुश है और वो भविष्य में अपनी मां की तरह सफल होना चाहती है।

जाह्नवी ने कहा की मां की मौत के बाद मुझे लगा कि मैं होश खो बैठूंगी अगर मैंने शूटिंग शुरू नहीं की। अगर मेरी जिंदगी में धड़क नहीं होती, मैं कैमरा के सामने परफॉर्म नहीं कर रही होती तो मेरी जिंदगी का कोई मकसद नहीं रह गया था।

loading...
शेयर करें