जाह्नवी के इस रवैये  से ‘धड़क’ के निर्देशक हैं प्रभावित

0

मुंबई। ‘धड़क’ के निर्देशक शशांक खेतान का कहना है कि वे फिल्म से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहीं इसकी मुख्य अभिनेत्री जाह्नवी कपूर के पेशेवर रवैये से प्रभावित हैं, क्योंकि वरिष्ठ अभिनेत्री और उनकी मां श्रीदेवी की असमय मौत होने के बावजूद उन्होंने फिल्म की शूटिंग समय पर पूरी कर ली।

खेतान ने बताया, “मुझे लगता है इसका पूरा श्रेय जाह्नवी और उनके परिवार को दिया जाना चाहिए जिन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी करने में मेरा पूरा सहयोग किया। जाह्न्वी जब भी भावनात्मक रूप से तैयार महसूस करती थी मैं तुरंत सेट पर जाने के लिए तैयार रहता था क्योंकि उस समय सबके लिए उसकी भावनात्मक सूरक्षा से बढ़कर कुछ भी जरूरी नहीं था। लेकिन मैं उसका पेशेवराना रवैया देखकर बहुत प्रभावित हुआ।”

श्रीदेवी की मौत इसी साल 24 फरवरी को हो गई थी और उस समय धड़क की शूटिंग चल रही थी। निर्देशक ने कहा, “जब हम सब दुखी हो गए थे, तो सोचिए उस पर क्या गुजरी होगी।”

उन्होंने कहा, “इसलिए तब मेरा प्रश्न ये नहीं था कि फिल्म कब पूरी होगी बल्कि ये था कि जाह्न्वी इससे कैसे उबरेगी। मुझे लगता है उसने 13 मई को शूटिंग शुरू कर दी जिससे मैं प्रभावित हुआ। 20 जुलाई को रिलीज हो रही ‘धड़क’ में शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

loading...
शेयर करें