Jahnvi और Rajkummar Rao की फिल्म ‘रुही’, दूसरे दिन में दिया इतने करोड़ का कलेक्शन

जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की भूतिया फिल्म ‘रुही’ बॉक्स ऑफिस पर 11 मार्च महाशिवरात्री के त्यौहार पर रिलीज की गई थी। लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई यह पहली फिल्म है।

नई दिल्ली: जान्हवी कपूर (Jahnvi Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की भूतिया फिल्म ‘रुही’ बॉक्स ऑफिस पर 11 मार्च महाशिवरात्री के त्यौहार पर रिलीज की गई थी। लॉकडाउन के बाद रिलीज हुई यह पहली फिल्म है। मूवी रिलीज से पहले ही काफी चर्चा में थी। आय दिन जान्हवी कपूर इस फिल्म की कोई न कोई बीटीएस (Behind The Scenes) फोटोज शेयर कर रही थी।अब बॉक्स ऑफिस पर दूसरें दिन भी जान्हवी कपूर और राजकुमार राव का जलवा बरकरार है।

फिल्म 'रुही'
फिल्म ‘रुही’

आपको बता दें, बहुचर्चित कॉमेडी भूतिया फिल्म ‘रुही’ पहले ही दिन में 3.06 करोड़ कामाई है। दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ रहा है। दूसरे दिन रुही ने 2.25 करोड़ का कलेक्शन किया है। यानी की फिल्म ने अब तक 5.31 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। ये कलेक्शन ऐसे समय पर आया है  जब अधिकतर जनता कोरोना के डर से थियेटर जाने से कतरा रही है। महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में फिर से लॉकडाउन लगाया जा चुका है।

Jahnvi Kapoor की फिल्म गौरवांवित महसूस करा रही

इस महौल में इस फिल्म का कलेक्शन अब धिरे-धिरे बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म में राजकुमार राव, वरुण शर्मा और जान्हवी कपूर ने अभिनय किया है। इसके निर्देशक हार्दिक मेहता हैं। कोरोना महामारी के कारण लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली यह बड़ी फिल्मों से एक है।

यह भी पढ़े

जियो स्टूडियो (Jio Studio) की एसएफओ प्रियंका चौधरी ने कहा, “हम बहुत खुश हैं कि पूरे भारत में दर्शक इतने प्यार और सकारात्मकता के साथ जवाब दे रहे हैं। यह फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ा मील का पत्थर है। जीयो स्टूडियो चेंजमेकर बनकर गौरवांवित महसूस कर रहा है’’।

Related Articles