जय-माही ने ऐसे मनाया जन्मदिन का जश्न, बेटे राजवीर के लिए रखी एवेंजर्स थीम पार्टी

मुंबई: टीवी के सबसे मशहूर कपल जय भानुशाली और माही विज ने अपने बेटे राजवीर का बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस सेलिब्रेशन के वीडियो को जय-माही ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. पार्टी बड़ी धूमधाम से हुई. जिसमें थोड़े बहुत लोग भी शामिल हुए.

जय-माही ने बेटे का बर्थडे खास बनाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने पूरे घर को कलरफुल बलून से डेकोरेट किया. बर्थडे पार्टी की थीम एवेंजर्स थी. राजवीर का बर्थडे केक एवेंजर्स थीम पर बेस्ड था. राजवीर ने बताया कि वे 4 साल के हो गए हैं. जय ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राजवीर बर्थडे केक काटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तारा भी नजर आ रही हैं. जय-माही की बेटी तारा पिंक फ्रॉक में लिटिल एंजेल लग रही हैं.

 

सोशल मीडिया पर राजवीर के बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियो वायरल हैं. जिनमें सभी मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं. पार्टी में राजवीर के सगे माता-पिता भी शामिल थे. जय-माही के तीनों बच्चे कलर कॉर्डिनेटेड आउटफिट में नजर आए.

ऐसा मालूम होता है की, खुशी-राजवीर माही के केयरटेकर के बच्चे हैं. जय-माही ने दोनों बच्चों को गोद लिया है. वे इनकी एजुकेशन का खर्चा उठाते हैं. वहीं तारा कपल की बायलॉजिकल बेटी है. जिसका जन्म अगस्त 2019 में हुआ. सोशल मीडिया पर जय-माही की बेटी तारा के फोटोशूट की तस्वीरें, टिक टॉक वीडियोज वायरल रहते हैं.

Related Articles