फिल्म ‘खाली पीली’ में जयदीप अहलावत निभाएंगे खलनायक की भूमिका

0

नई दिल्ली: ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का नाम जब से सामने आया है, तब से फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म धड़क के बाद ईशान खट्टर की ये अगली फिल्म है। वहीं अनन्या पांडे इन दिनों पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं। ईशान और अनन्या की ‘खाली पीली’ फिल्म के नाम की घोषणा के साथ ही इसका पहला लुक शेयर किया गया था। अब फिल्म में विलेन का रोल कौन प्ले कर रहा है, इसकी बात का एलान किया गया है।

ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म खाली पीली का नाम जब से सामने आया है, तब से फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म धड़क के बाद ईशान खट्टर की ये अगली फिल्म है। वहीं अनन्या पांडे इन दिनों पति पत्नी और वो की शूटिंग में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, अली अब्बास जफर और हिमांशु किशन मेहरा कर रहे हैं| जयदीप को फिल्म में लिए जाने के बारे में जफर ने कहा, “हमने जयदीप को लेने का फैसला इसलिए किया, क्योंकि वे एक असाधारण अभिनेता हैं. फिल्म के मजबूत नकारात्मक किरदार में वह फिट बैठेंगे|” इस फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान हैं| कुछ दिनों पहले ही इस फिल्म का ऐलान हुआ और मेकर्स ने फर्स्ट लुक भी दिखाया|

loading...
शेयर करें