जयपुर: महाराष्ट्र सरकार का लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर बड़ा हमला

महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस द्वारा वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में भारतीय प्रेस आयोग ने यहां एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम जयपुर कलेक्टर अतर सिंह नेहरा को दिया।

जयपुर: महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस द्वारा वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी की गिरफ्तारी के विरोध में भारतीय प्रेस आयोग ने यहां एक ज्ञापन राष्ट्रपति के नाम जयपुर कलेक्टर अतर सिंह नेहरा को दिया। भारतीय प्रेस आयोग के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमाकान्त गोस्वामी और प्रदेशाध्यक्ष डिंपल कुमार शर्मा के नेतृत्व में दिए ज्ञापन में मांग की है कि रिपब्लिक भारत न्यूज चैनल के वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी को मुंबई पुलिस ने बहुत ही द्वेषपूर्ण तरीके से गिरफ्तार कर लिया है, यह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ का महाराष्ट्र सरकार का बहुत बड़ा हमला है, इसे पत्रकार समाज द्वारा बर्दास्त नहीं किया जाएगा।

ये भी पढ़े : आतंकवाद को लेकर मैक्रॉन, कुर्ज़ और मर्केल करेंगे चर्चा

इसलिए वरिष्ठ पत्रकार अर्णव गोस्वामी को तुरंत रिहा किया जाये, अघोषित आपातकाल लगाने वाली महाराष्ट्र सरकार को बर्खास्त किया जाये, जिससे लोकतंत्र का चैथा स्तम्भ अपनी भूमिका पूरी निर्भीकता से निभा सके। ज्ञापन के दौरान भारतीय प्रेस आयोग के समस्त पदाधिकारी और सदस्य गण मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button