जयपुर: कानून व्यस्था के नाम पर खिलवाड़

राजस्थान: जयपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां ने अलवर जिले में सेल्समैन को जलाकर हत्या कर देने के मामले की कड़ी निंदा करते हुए कहा, राज्य सरकार कानून व्यवस्था को बनाये रखने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है।

पुजारी को जिंदा जलाया

सतीश पूनियां ने सोशल मीडिया के जरिए कहा “करौली जिले में पुजारी को जिंदा जलाने की घटना के बाद अलवर में “सेल्समैन ने सैलरी मांगी तो जिंदा जलाया”  ऐसा लगता है कि हम अफ्रीका के सोमालिया जैसे, देश में रह रहे हैं, जहां कानून नाम की कोई व्यवस्था नहीं है, क्या गृहमंत्री गहलोत को अपने पद पर रहने का हक है।”

(रालोपा) हनुमान बेनीवालन का बयान

दूसरी तरफ राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी (रालोपा) के संयोजक हनुमान बेनीवाल ने इस मामले की कड़ी निंदा करते हुए मुख्यमंत्री से अपराधियों के खिलाफ सख्त कदम उठाने जाने की मांग की हैं। बेनीवाल ने कहा कि अलवर जिले में हुआ यह कृत्य निंदनीय है। उन्होंने कहा कि अपराध का यह रूप राजस्थान के लिए चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि वह राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से अपील करना चाहते है कि अपराधियों के खिलाफ तत्काल सख्त कदम उठाये जाए।

तनख्वाह मांगने पर हत्या

उल्लेखनीय है कि अलवर जिले के कुमपुर गांव में पांच महीने से तनख्वाह मांग रहे एक शराब ठेके सेल्समैन को जलाकर हत्या कर देने का मामला सामने आया हैं। करीब 20 दिन पहले ही करौली जिले में जमीन विवाद में एक पुजारी की जलाकर हत्या कर दी गई थी।

यह भी पढ़े:राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘गुस्साए किसानों की बात सुनें मोदी’

यह भी पढ़े:यूपी में बदमाशों के हौंसले बुलंद, खुलेआम व्यापारी का किया अपहरण

 

Related Articles

Back to top button