जैश-ए-मोहम्मद ने नए टेप में किया ऐलान, पीएम और सीएम पर हमले की तैयारी

0

लखनऊ। पाकिस्तान के आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का एक टेप समाने आया है। इस टेप में आतंकियों ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को धमकी दी है। वहीं यूपी विधानसभा में विस्फोटक के मिलने के बाद सीएम योगी की सुरक्षा को लेकर एजेंसियों की नीद उड़ गई है।

जैश-ए-मोहम्मद

जैश-ए-मोहम्मद के टेप में जिहाद छड़ने और पीएम, सीएम को मारने की बात कही गई है

खतरे को देखते हुए उनकी सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। वहीं इस टेप की जांच यूपी एटीएस के साथ एनआईए कर रही है। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद मुखिया सरगना मसूद अजहर ने पीएम मोदी और सीएम योगी को मारने की धमकी दी है। इसमें मुसलमानों को भड़काने की भी कोशिश की है। वहीँ पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ जेहाद छेड़ने की बात की है।

इस वीडियो में उन्होंने बारूद के बजाए दवा और केमिकल से हमला करने का जिक्र है। जहां यूपी एटीएस इस टेप को फर्जी बता रही है, वहीं आईबी से लेकर देश की बड़ी सुरक्षा एजेंसियां इस धमकी को गम्भीरता से लेते हुए जांच कर रही है।

इस धमकी भरे टेप के बाद विधानसभा में बारूद मिलना एक अंदेशे की तरफ संकेत कर रहा है। पिछले 2 हफ्तों में पीएम मोदी और यूपी सीएम योगी को दी गई ये दूसरी धमकी है। इससे पहले इस आतंकी संगठन ने टेप जारी कर अमरनाथ यात्रा पर हमले की धमकी दी थी।

आपको बता दें कि 2001 में भारत की संसद पर आतंकी हमले का मास्टरमाइंड मसूद अजहर अपने धमकी संदेश में साफ कह रहा है कि अब हमले के लिए पारंपरिक तरीकों जैसे बंदूक, ग्रेनेड और गोलियों को छोड़कर नए और घरेलू तरीकों को अपनाना चाहिए। ऐसे में अब सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव फूल गए हैं। चौकसी बढ़ा दी गई है ।

 

loading...
शेयर करें