जेटली बोले, सोनिया से मिल गया है एक सांसद

0

ArunJaitley380PTIनई दिल्ली। डीडीसीए विवाद पर अरुण जेटली चारों ओर से घिरे हुए हैं। वहीं अब उन्‍होंने इस विवाद में सोनिया गांधी का नाम भी घसीट लिया है। टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपे जेटली के इंटरव्‍यू के मुताबिक उन्‍होंने कहा कि मुझे निपटाने के लिए उनकी पार्टी का ही एक सांसद सोनिया गांधी से मिल गया है। इससे यह तो जाहिर होता है कि उनका इशारा किसकी ओर है। दरअसल आज बीजेपी के दरभंगा सांसद अरुण जेटली पर डीडीसीए घोटाले को लेकर कुछ खुलासे करने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- डीडीसीए घोटाले पर कीर्ति आजाद आज करेंगे जेटली का पर्दाफाश

जेटली ने कहा कि कांग्रेस नेतृत्व और आज़ाद की दिमागी साजिश के मिलन का ही नतीज़ा है कि उन्हें निशाना बनाया गया। एक सांसद ने कांग्रेस सरकार को इस बारे में लिखा था और वह सोनिया गांधी से मिला। सोनिया गांधी से मिलकर उन्होंने कहा था कि वे जेटली को फिक्स करेंगे। हालांकि जेटली ने सीधे तौर पर कीर्ति आज़ाद का नाम नहीं लिया।

केन्द्रीय वित्त मंत्री अरूण जेटली को निशाना बना रहे बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद डीडीसीए के कथित भ्रष्टाचार को लेकर आज प्रेस कांफ्रेन्स करेंगे। सूत्रों के मुताबिक अगर कीर्ति आजाद अपनी सीमा लांघते है तो बीजेपी कीर्ति के खिलाफ कार्यवाही कर सकती है।

जेटली ने आजाद को कथित रूप से ‘‘ट्रोजन हॉर्स’’ कहा था जिस पर आजाद ने एक ट्वीट में कहा कि वह ट्रोजन हॉर्स नहीं, बल्कि एचिलेस हील है, बहरूपिये को बेनकाब किए जाने तक इंतजार कीजिए।

loading...
शेयर करें