जालौन: दो युवतियों ने कांग्रेस जिलाध्यक्ष की बीच सड़क पर चप्पलों से की पिटाई

महिला सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मिशन शक्ति का मखौल उड़ाने वाली कांग्रेस की उसके एक जिलाध्यक्ष ने जमकर किरकिरी करायी है।

जालौन : महिला सुरक्षा को लेकर उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मिशन शक्ति का मखौल उड़ाने वाली कांग्रेस की उसके एक जिलाध्यक्ष ने जमकर किरकिरी करायी है। जालौन में पार्टी के जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा पर छेड़खानी का आरोप लगाकर दो युवतियों ने उसकी सरेराह न सिर्फ चप्पलों से पिटाई की बल्कि पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी। पार्टी के प्रदेश नेतृत्व ने जिलाध्यक्ष पर लगे छेड़खानी के आरोप की जांच के लिये एक कमेटी बनायी है और इस सिलसिले में एक प्रतिनिधिमंडल जालौन भेजा जा रहा है।

पार्टी के जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा के खिलाफ फोन पर अश्लील हरकत करने के अलावा छेड़खानी जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए डकोर थाना क्षेत्र के गांव कहटा निवासी एक लड़की ने आज कोतवाली क्षेत्र में उरई रेलवे स्टेशन के पास चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी थी और उसका वीडियो वायरल कर दिया। पिटाई के बाद देर शाम लड़की ने कोतवाली उरई में जिला अध्यक्ष के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए पुलिस को प्रार्थना पत्र सौंपा। पुलिस ने जिला अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।

ये भी पढ़े : गन्ना किसानों के बकाये का भुगतान करे योगी सरकार: लल्लू

क्षेत्राधिकारी उरई संतोष कुमार ने बताया कि कांग्रेस के जिला अध्यक्ष के खिलाफ शिकायती पत्र मिला है। पीड़ित लड़की की शिकायती पत्र के आधार पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत होने के बाद आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी गई है और शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़े : जदयू और भाजपा की सरकार ने बिहार को कूड़े के ढेर पर बिठाया : सुरजेवाला

प्रभारी सिद्धार्थप्रिय श्रीवास्तव ने बताया

पार्टी की अनुशासन समिति के प्रभारी सिद्धार्थप्रिय श्रीवास्तव ने बताया कि पार्टी से निकाली गयी जिला सचिव माया सिंह परिहार और जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा के बीच विवाद की घटना में वस्तुस्थिति का पता लगाने के लिये पूर्व केन्द्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य के नेतृत्व में एक जांच कमेटी बनायी गयी है। प्रतिनिधिमंडल घटनास्थल पर जाकर हकीकत का पता लगायेगा और अपनी रिपोर्ट आलाकमान को सौंपेगा।

Related Articles

Back to top button