जम्मू-कश्मीर: बारामूला के उरी में मुठभेड़ में 3 पाकिस्तानी आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर: उत्तरी कश्मीर के उरी के बारामूला इलाके में घुसपैठ के बाद सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए। पिछले चार दिनों से, सुरक्षा बलों ने इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक, 6 आतंकी थे और बाकी 3 की तलाश अभी जारी है। इस बीच, दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया।

बुधवार की रात, हाल ही में सक्रिय आतंकवादी, अनायत अशरफ डार, जो पहले आतंकवादियों का एक ओवर ग्राउंड वर्कर (ओजीडब्ल्यू) था, एक नागरिक जीवर हमीद भट पर गोली चलाई, जो गंभीर रूप से घायल हो गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पुलिस ने कहा कि अनायत अपने गांव और उसके आसपास के अन्य लोगों को अवैध रूप से हासिल किए गए हथियारों से धमकाता था।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बांदीपोरा में आतंकवादी भर्ती मॉड्यूल का किया भंडाफोड़, लश्कर-ए-तैयबा के 4 आतंकी गिरफ़्तार

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles