जम्मू-कश्मीर: नियंत्रण रेखा पर गोलीबारी में घायल हुए नागरिक की हुई मौत, भूस्खलन से श्रीनगर राजमार्ग बाधित

0

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर (Jammu-Kashmir) के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर हुई गोलीबारी में 10 मार्च को घायल एक नागरिक की बुधवार को मौत हो गई. अस्पताल के सूत्रों ने कहा कि रियाज अहमद (32) को सुपर स्पेशियलिटी शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (Sher – i – Kashmir Institute of Medical Sciences) श्रीनगर में 10 मार्च को भर्ती कराया गया था. अहमद कमलकोटे का निवासी था. अस्पताल के सूत्रों ने कहा, “उसे बचाया नहीं जा सका.”

पुलिस ने कहा कि पाकिस्तान द्वारा कमलकोटे इलाके में 10 मार्च को की गई गोलीबारी में रियाज अहमद व तीन अन्य घायल हो गए थे. अन्य घायलों की हालत स्थिर बनी हुई है. वहीं, जम्मू एवं कश्मीर के रामबन जिले में बुधवार को भूस्खलन (Landslide) होने से जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग बाधित हो गया. यातायात विभाग ने यह जानकारी दी.

यातायात विभाग के अधिकारियों ने कहा कि पंथल में हालिया भूस्खलन तथा पत्थरों के गिरने से राजमार्ग बाधित हो गया. एक अधिकारी ने कहा, “राजमार्ग को साफ करने का काम चल रहा है. यात्रियों को जम्मू एवं कश्मीर के हमारे नियंत्रण कक्षों से संपर्क किए बिना यात्रा नहीं करने की सलाह दी गई है.”

loading...
शेयर करें