जम्मू कश्मीर: राजौरी के थानामंडी इलाके में मुठभेड़ शुरू, एक आतंकी ढेर

इससे पहले 16 अगस्त को एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का जवान घायल हो गया था, क्योंकि आतंकवादियों ने कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के लंगेट इलाके में CRPF बंकर पर ग्रेनेड फेंका था

राजौरी: राजौरी जिले के थानामंडी इलाके में गुरुवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए हैं। मिडियाकर्र्मी से बात करते हुए एक अधिकारी ने कहा कि करयोटे कलास इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई, जहां बुधवार को संदिग्ध गतिविधि की रिपोर्ट के बाद एक घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया गया था। अधिकारी ने बताया कि जब सुरक्षाबलों ने संदिग्ध स्थान पर पहुंच बनाई, तो आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी शुरू कर दी, जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।

सूत्रों का कहना है कि आतंकवादियों की गोलीबारी में घायल हुए दोनों जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। राजौरी के एसपी शीमा नबी क़स्बा के अनुसार मुठभेड़ अभी भी जारी है और इस महीने इलाके में यह दूसरी मुठभेड़ है। इससे पहले 6 अगस्त को थानामंडी इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में लश्कर के दो आतंकवादी ढेर हुए थे।

इससे पहले 16 अगस्त को एक केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (CRPF) का जवान घायल हो गया था, क्योंकि आतंकवादियों ने कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा के लंगेट इलाके में CRPF बंकर पर ग्रेनेड फेंका था, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा था कि एक वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था। इससे पहले रविवार को श्रीनगर के सनंतनगर इलाके में सुरक्षाबलों पर आतंकियों द्वारा किए गए ग्रेनेड हमले में सीआरपीएफ का एक जवान घायल हो गया था।

 यह भी पढ़ें: Joe Biden की अप्रूवल रेटिंग पहली बार 50% से नीचे आई

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles