जम्मू-कश्मीर : पुलवामा में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

0

जम्मू-कश्मीर। जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में रविवार को सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच जमकर गोलीबार हुई। दोनों के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतंकियों को मार गिराया। एनकाउंटर पुलवामा के तहाब इलाके में हुआ। दोनों आतंकी एक घर में छिपे हुए थे।

ये भी पढ़ें : मोदी-नीतीश से बदला लेने के लिए लालू ने बना लिया ये प्लान, फिर होगा बड़ा उलटफेर

आतंकियों की तलाश में चलाया सर्च ऑपरेशन

आतंकियों को मार गिराने के बाद सुरक्षाबलों ने चारों तरफ से पूरे इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया हुआ है। सेना को खबर मिली थी कि पुलवामा में तहाब इलाके के एक गांव में आतंकी छिपे हैं। सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी करने के बाद आतंकियों को निकालने के लिए घर-घर में तलाश अभियान चलाया। इसी बीच एक घर से सुरक्षाबलों पर फायरिंग होने लगी। सुरक्षाबलों ने घर में छिपे दोनों आतंकियों को मार गिराया और बाकी आतंकियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

ये भी पढ़ें : केरल : RSS कार्यकर्ता की हत्या से बौखलाई बीजेपी, विरोध में किया बंद का ऐलान

सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर में इस साल 12 जुलाई तक 102 आतंकवादियों को मार गिराया है। पिछले सात साल में इस बार जनवरी से जुलाई तक की अवधि में सबसे ज्यादा आतंकी मारे गए हैं।

मुख्यमंत्री बोलीं, कश्मीर के लोग अब आर्मी पुलिस से नहीं डरते

शनिवार को राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने बयान दिया था कि कश्मीर के लोग अब आर्मी, पुलिस से नहीं डरते हैं जो कि बड़ी समस्या है। उन्होंने मोदी सरकार द्वारा अलगाववादियों नेताओं को गिरफ्तार करवाने पर भी सवाल खड़े किए। महबूबा ने कहा कि किसी की सोच को मारा या फिर जेल में नहीं डाला जा सकता। इससे पहले महबूबा ने कहा था कि अगर जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म किया गया तो फिर वहां कोई भी तिरंगा नहीं पकड़ा करेगा।

loading...
शेयर करें