जम्मू-कश्मीर : मुठभेड़ में भारतीय सेना ने ढ़ेर किया एक आतंकी, भारी मात्रा में गोला-बारुद बरामद

0

बडगाम। जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में भारतीय सेना ने रविवार तड़के सुबह एक आतंकी को मार गिराया है। सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ दिनों से सेना के जवानों ने पुलिस के साथ मिलकर घाटी में सर्च ऑपरेशन चला रखा है। इसी अभियान के तहत बडगाम जिले के कुछ इलाको में सुरक्षाबलों द्वारा चलाए जा रहे तलाशी अभियान के दौरान वहां छिपे आतंकियों ने उन पर फायरिंग शुरु कर दी।
जवाबी हमले में सेना ने एक आतंकी को ढ़ेर कर दिया। इस क्रास फायरिंग में एक स्थानीय नागरिक भी जख्मी हुआ है। मारे गए आतंकी का नाम शफाअत वानी है। किसी भी आतंकी संगठन ने अभी तक इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

आतंकी के पास से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला-बारुद बरामद
मारे गए आतंकी के पास से सुरक्षाबलों ने भारी मात्रा में हथियार व गोला बारुद बरामद किया है। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि इस मुठभेड़ में एक महिला भी घायल हुई है, जिसे उपचार के लिए पुलिस ने तत्काल अस्पताल पहुंचाया। फिलहाल उसकी स्थिति स्थिर बनी है।

उन्होंने बताया कि पूरे इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान जारी है। कश्मीर घाटी में गत दो दिनों में मुठभेड़ की यह दूसरी घटना है। सुरक्षा बलों के साथ एक मुठभेड में शनिवार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादियों मारे गए थे।

loading...
शेयर करें