जम्मू-कश्मीर: महबूबा मुफ्ती का दावा एक बार फिर नजरबंद

श्रीनगर: पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बुधवार को दावा किया कि उन्हें फिर से नजरबंद कर दिया गया है क्योंकि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले का दौरा करने की योजना बनाई थी। पूर्व मुख्यमंत्री ने मंगलवार को आरोप लगाया था कि पुलवामा के त्राल कस्बे में सेना के जवानों ने एक परिवार को पीटा और एक महिला को घायल कर दिया। मुफ्ती ने कहा कि वह बुधवार को परिवार से मिलने जा रही थीं।

महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट किया, “सेना द्वारा कथित रूप से लूटे गए त्राल के गांव का दौरा करने के प्रयास के लिए आज एक बार फिर मेरे घर में बंद। पीडीपी प्रमुख ने गुप्कर रोड पर उनके आवास के मुख्य द्वार को कथित रूप से अवरुद्ध करने वाले सुरक्षा बलों के एक वाहन की एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

मंगलवार को, मुफ्ती ने ट्वीट किया था कि, “त्राल में यागवानी शिविर से सेना ने घरों में तोड़फोड़ की और कल रात एक परिवार को बेरहमी से पीटा गया। बेटी को गंभीर रूप से घायल होने के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यह पहली बार नहीं है जब इस गांव के नागरिकों को पीटा गया है।

यह भी पढ़ें: राहुल गांधी एक दिवसीय केरल दौरे पर, विकास परियोजनाओं का करेंगे उद्घाटन

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles