जम्मू-कश्मीर: पुंछ में मुठभेड़ स्थल से आरडीएक्स, हथियार बरामद

उन्होंने कहा कि पुंछ पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स की तरफ से संयुक्त अभियान चलाया गया और मुठभेड़ स्थल से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है।

जम्मू: जम्मू -कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ स्थल से हथियार और गोलाबारूद का जखीरा बरामद किया है। सेना के साथ कल इस मुठभेड़ में दो पाकिस्तानी आतंकवादी मारे गए थे। और एक आतंकवादी सहयोगी को कश्मीर में गिरफ्तार किया गया था।

जवानों ने कल दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को मरा गिराया गया था

आधिकारिक प्रवक्ता ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि मुगल रोड पर जारी ऑपरेशन चटापानी में सुरक्षा बलों ने दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को मार गिराया गया था और शोपियां में आतंकवादी के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने कहा कि पुंछ पुलिस और राष्ट्रीय राइफल्स की तरफ से संयुक्त अभियान चलाया गया और मुठभेड़ स्थल से बड़ी मात्रा में हथियार और गोला बारूद बरामद किया गया है। बरामद हथियार में दो एके राइफल्स, 300 एके गोलाबारूद, छह मैगजीन, पांच हथगोले, 300 ग्राम आरडीएक्स, दो मोबाइल फोन और थुराय्या सेट बरामद किए गए हैं।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने हालांकि ट्विटर पर एक ऑपरेशन को एक वीडियो साझा किया जिसमें बताया गया, “उस कठिन स्थान को देखें जहां जिला एसएसपी और सेना की टुकड़ी के नेतृत्व में पुलिस ने धावा बोला और कल लश्कर के दो पाकिस्तानी आतंकवादियों को ढेर किया।”

जम्मू कश्मीर पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने सोमवार को कहा, “हमारे पास पाकिस्तान के खिलाफ लोगों को अपराध के लिए प्रशिक्षित करने और राज्य में जारी स्थानीय निकाय चुनाव प्रकिया को बाधित करने के लिए आतंकवादी भेजने के पर्याप्त सबूत हैं।” उन्होंने कहा कि यह घटना भी उसी साजिश का हिस्सा है। हम जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार करेंगे।

सिंह ने कहा कि पाकिस्तान की ओर से लश्कर-ए-तैयबा और जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादियों को भेजने के लिए कश्मीर में लोकतांत्रिक प्रक्रिया को बाधित करने का एक और प्रयास राज्य के लोगों की चुनाव में भारी भागीदारी होने से उनकी हताशा साफ दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़े:

Related Articles

Back to top button