जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के शिविर पर फेंका राइफल-ग्रेनेड

श्रीनगर। जम्मू एवं कश्मीर के त्राल शहर में सोमवार को आतंकवादियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल(सीआरपीएफ) के शिविरों पर ग्रेनेड से दो हमले किए। घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ है।

जम्मू

ग्रेनेड जवानों से कुछ दूरी पर गिरकर फट गया। चौक में मची अफरातफरी का फायदा उठाकर आतंकी भाग निकले। वहीं साढ़े आठ बजे के आसपास आतंकियों ने टहाब (पुलवामा) में स्थित सेना की 55 आरआर व सीआरपीएफ की 180वीं वाहिनी के शिविर पर हमला किया। आतंकियों ने पहले शिविर पर दो यूबीजीएल ग्रेनेड दागे।

दोनों ही ग्रेनेड शिविर के बाहर गिरे और धमाके के साथ फट गए। आतंकियों ने स्वचालित हथियारों से शिविर पर गोलियां भी दागीं। जवानों ने जवाबी फायर किया। करीब पांच से सात मिनट तक दोनों तरफ से गोलियां चलीं। इसके बाद आतंकी भाग निकले। एसएसपी पुलवामा मुहम्मद असलम चौधरी ने कहा कि आतंकियों को पकड़ने के लिए टहाब में तलाशी अभियान चलाया गया है।

हिजबुल मुजाहिदीन के कमांडर बुरहान वानी के 8 जुलाई को दूसरी बरसी पर यहां त्राल शहर में अतिरिक्त सुरक्षा इंतजाम किए गए थे। अलगाववादियों ने वानी के बरसी पर प्रदर्शन मार्च का आह्वान किया था। इसके बावजूद भी अतानाकियों ने जम्मू कश्मीर में खुफियां रास्तों के जरिये घुसपैठ करने का नया रास्ता निकाल ही लिया।

Related Articles