जम्मू-कश्मीर : आतंकियों ने एक और जवान को किया अगवा

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों द्वारा जवानों को अगवा करने का सिलसिला जारी है। बीती रात आतंकियों ने त्राल स्थित घर से जवान को उठा ले गए। सुरक्षा एजेंसियां जवान की तलाश में जुटी हैं, लेकिन अभी तक जवान का कुछ पता नहीं चला है। पुलिस के मुताबिक, अवंतिपुरा के राशिपुरा में तैनात मुदासिर अहमद को अगवा कर लिया है। पुलिस ने जाँच शुरू कर दिया है।

मुदासिर अहमद

बताया जा रहा है कि बीती रात आतंकियों ने पुलवामा के त्राल निवासी मुदासिर अहमद अगवा कर लिया। परिजनों की जानकारी के बाद पुलिस लगातार जवान को तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उसका कुछ पता नहीं चल पाया था। अगवा किया गया जवान राशिपुरा चौकी में खाना बनाने का काम करता था।

आपको बता दें पिछले कुछ दिनों से आतंकियों द्वारा जवानों को अगवा कर उनकी हत्या करने की घटनाएं आम हो गईं है। अभी कुछ दिनों पहले ही आतंकियों ने कुलगाम से पुलिस कांस्टेबल मोहम्मद सलीम शाह और शोपियां से पुलिसकर्मी जावेद अहमद डार को अगवा किया था। बाद में उनकी हत्या कर दी गई थी। डार की हत्या की जिम्मेदारी हिज्बुल मुजाहिद्दीन ने ली थी ।

पिछले महीने की एक जवान औरंगजेब को आतंकियों ने अगवा कर लिया था। बाद में उसकी हत्या कर लाश फेंक दी थी। औरंगजेब जब ईद के मौके पर अपने घर जा रहा था तभी आतंकियों ने उसे अगवा कर लिया। उसे टॉर्चर किया और हत्या कर दी। उसका एक वीडियो भी आतंकियों ने जारी किया था।

औरंगजेब जम्मू-कश्मीर की लाइट इन्फेंट्री का हिस्सा थे, जो 44 राष्ट्रीय रायफल्स के साथ काम कर रही थी। औरंगजेब शोपियां में 44RR की कोर टीम का हिस्सा थे। आपको बता दें कि आतंकी इन दिनों सेना की करवाई से बौखलाए हुए हैं और अपनी दहशत पैदा करने के लिए वो जवानों को अगवा कर रहे हैं।

Related Articles