Jammu & Kashmir: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल ऑपरेशन क्लीन चलाकर आतंकियों का लगातार सफाया कर रहे हैं। बृहस्पतिवार को अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभंड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया। इन आतंकियों की पहचान अभी नहीं हुई है।

सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक बुधवार की अनंतनाग इलाक में आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरु किया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ऑपरेशन शुरू होने के बाद इलाके में मौजूद आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग की। गोलीबारी के बीच सुरक्षाबलों ने इलाके की सख्त घेराबंदी कर दो आतंकियों को ढेर कर दिया।

कश्मीर के IG विजय कुमार ने कहा कि कल दोपहर में अनंतनाग के SSP को खबर मिली थी कि एक गांव में जैश-ए मोहम्मद के 2 आतंकवादी छिपे हैं। लग रहा है कि ये स्थानीय आतंकवादी हैं। आतंकवादियों के खिलाफ एंटी टेररिस्ट ऑपरेशन बढ़ रहा है।

कश्मीर के IG विजय कुमार
कश्मीर के IG विजय कुमार

अभी भी ऑपरेशन जारी

सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया हो लेकिन वह अभी भी इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। सुरक्षाबलों को खबर मिली है कि इलाके में कई आतंकी छुपे हैं जिसको लेकर CRPF के जवान इलाकई पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन चला रहै हैं। हालांकि पुलिस ने सर्च ऑपरेशन के तहत दो आतंकियों को ही ढूंढ निकाला है।

यह भी पढ़ें: ताजमहल (Taj Mahal) में शिव पूजा करने वाले पदाधिकारी हिरासत में, जानिएं पूरा मामला

Related Articles