जम्मू कश्मीर: डीडीसी चुनाव परिणामों से गदगद हुए शाह, कहा ये जनता के विश्वास की जीत है

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने जम्मू कश्मीर में जिला विकास परिषद (डीडीसी) चुनाव परिणामों पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए इसे लोकतंत्र और प्रदेश की अवाम की जीत बताया और कहा कि यह जम्मू कश्मीर के आने वाले सुनहरे कल की आशा और इसके प्रति यहां जनता के विश्वास की जीत है।

ट्वीट कर जाहिर की खुशी

अमित शाह ने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए कहा, “मैं भारतीय जनता पार्टी को अपने दम पर डीडीसी चुनावों में सबसे बड़ी पार्टी बनाने के लिए मतदान करने पर जम्मू कश्मीर के भाइयों एवं बहनों को हार्दिक धन्यवाद देता हूं। भाजपा के लिए ये चुनाव परिणाम कई मायनों में ऐतिहासिक है। यह कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भाजपा की स्वीकार्यता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में जनता के अटूट विश्वास को दिखाता है।”

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर के जिला विकास परिषद चुनावों में प्रदेश की जनता की सामूहिक भागीदारी लोकतंत्र में लोगों के विश्वास को दर्शाती है।

जम्मू कश्मीर के विकास के लिए भाजपा प्रतिबद्ध

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा जम्मू कश्मीर के विकास एवं प्रदेश की खुशहाली और समृद्धि के लिए कटिबद्ध है और आगे भी निरंतर इसके लिए समर्पित भाव से कार्य करती रहेगी।

गृहमंत्री ने की जनता और सुरक्षाबलों की सराहना

उन्होंने कहा, “मैं इतनी भारी संख्या में जिला विकास परिषद के चुनाव में मतदान करने के लिए जम्मू कश्मीर की महान जनता को हृदय से बधाई देता हूं। मैं विभिन्न चरणों में संपन्न हुए डीडीसी चुनाव के शांतिपूर्ण मतदान सफलता पूर्वक करवाने के लिए हमारे सुरक्षा बलों एवं स्थानीय प्रशासन के योगदान एवं उनके प्रयासों की सराहना करता हूं। इससे लोकतंत्र में जम्मू-कश्मीर के लोगों का मनोबल और विश्वास और दृढ़ एवं मजबूत होगा।”

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि जम्मू कश्मीर में जमीनी स्तर पर लोकतंत्र की पुनर्स्थापना के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार कटिबद्ध है। जम्मू-कश्मीर के इतिहास में पहली बार हाल ही में संपन्न हुए डीडीसी चुनाव उसी की गवाही है।

यह भी पढ़ें- खालिस्तानी आतंकी गुरजीत सिंह निज्जर दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार

Related Articles