IPL
IPL

जम्मू पुलिस ने आतंकी गिरोह का किया भंडाफोड़, दो को दबोचा

जम्मू: जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) ने जम्मू (Jammu) के रामबन जिले में सोमवार को एक आतंकी गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए आतंकवादियों (Terrorists) के दो सहयोगियों को दबोचा। पुलिस ने आंतकियों के लिए गुप्त तौर पर काम करने वाले दोनों लोगों के कब्जे से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया है।

पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि आतंकी गुर्गे उमर अहमद मलिक और सुहैल अहमद मलिक, दोनों दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के सेमथान, बिजबेहरा के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें : Ice Cream हुआ कोरोना संक्रमित, हजारों लोग हुए Quarantine

पुलिस ने बताया कि वह गुप्त रूप से कश्मीर से विजयपुर, सांबा तक अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर ड्रोनों की मदद से गिराए गए हथियार और गोला बारूद लेने जाते थे। यह दोनों आरोपी कश्मीर के आतंकवादियों और उनके पाकिस्तान स्थित जेईएम हैंडलर अकीब उर्फ अल्फा के नेतृत्व में काम कर रहे थे। पुलिस ने कहा कि गिरफ्तार किए गए आतंकियों के सहयोगियों के कब्जे से दो एके राइफल, एक पिस्तौल, 16 हथगोले, नौ एके मैगजीन, 269 जिंदा कारतूस और दो मैगजीन सहित भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। पुलिस ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

ये भी पढ़ें : 436 अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खुशखबरी, आज वितरित करेंगे नियुक्ति पत्र

Related Articles

Back to top button