Trending

जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह की प्रचार के दौरान हत्या, समर्थकों की पिटाई से एक बदमाश की मौत

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) राकेश कुमार ने यहां बताया कि नारायण सिंह जिले में पुरनहिया थाना क्षेत्र के हाथसर गांव में चुनाव प्रचार करने गए थे।

शिवहर: बिहार में शिवहर जिले के शिवहर विधानसभा क्षेत्र से जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह एवं उनके एक समर्थक को शनिवार शाम चुनाव प्रचार के दौरान गोली मारकर हत्या करने के बाद भाग रहे एक अपराधी की भी स्थानीय लोगों की पिटाई से मौत हो गई।

चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने नारायण सिंह पर किया हमला

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी (एसडीपीओ) राकेश कुमार ने यहां बताया कि नारायण सिंह जिले में पुरनहिया थाना क्षेत्र के हाथसर गांव में चुनाव प्रचार करने गए थे। इसी दौरान दो बाइक सवार चार अपराधी ने उन पर गोली चला दी। इस हमले में जनता दल राष्ट्रवादी के प्रत्याशी नारायण सिंह और उनके एक समर्थक को गोली लगी और वे गंभीर रूप से घायल हो गए।

राकेश कुमार ने बताया कि समर्थकों ने आनन-फानन में घायलों को शिवहर सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें सीतामढ़ी रेफर कर दिया। सीतामढ़ी के एक निजी नर्सिंग होम में चिकित्सकों ने नारायण सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि उनके समर्थक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

नारायण सिंह के समर्थकों ने एक आरोपी को उतारा मौत के घाट

वहीं दूसरी तरफ नारायण सिंह समेत दो लोगों को गोली मारकर भाग रहे अपराधियों में से दो को प्रत्याशी के समर्थकों ने धर-दबोचा और उनकी जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के कारण इनमें से एक अपराधी की मौत हो गई जबकि दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नारायण सिंह का था आपराधिक इतिहास

फिलहाल शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। गौरतलब है कि शिवहर जिले में डुमरी कटसरी प्रखंड के रहने वाले नारायण सिंह का आपराधिक इतिहास रहा है। उनके खिलाफ अलग-अलग थाने में 20 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। इससे पूर्व वह नयागांव पंचायत के मुखिया और डुमरी कटसरी से जिला परिषद के सदस्य निर्वाचित हो चुके हैं।

यह भी पढ़ें- तीन मनचलों ने युवती से छेड़खानी के बाद छत से फेंका, हालत गंभीर

Related Articles