लखनऊ पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले व्यक्ति को किया गिरफ्तार

लखनऊ: लखनऊ (Lucknow) में सुरक्षा व्यवस्था को चाक चौबंद बनाने के लिए प्रशाशन लगातार सक्रिय है। लखनऊ पुलिस की सक्रियता के चलते मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकीपुरम (Jankipuram) थाना के प्रभारी निरीक्षक बृजेश सिंह के हाथ बड़ी सफलता लगी है। उन्होंने मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

जानकीपुरम (Jankipuram) पुलिस ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है उसका नाम नीरज कुमार पुत्र स्वामी दयाल कुमार कश्यप बताया जा रहा है। गिरफ्तार किये गए अभियुक्त के पास से पुलिस ने डेढ़ सौ ग्राम अवैध मार्फिन बरामद की है। बरामद की गई मार्फिन को पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर सील कर दिया है। इसके अलावा गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के नाम पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जब्त किये गए मार्फिन की कीमत बहुत अधिक है। बरामद की मार्फिन लाखों की कीमत रखती है। जानकीपुरम (Jankipuram) पुलिस की इस कार्रवाई से मादक पदार्थो की तस्करी करने वालो में डर माहौल बना हुआ है। डीसीपी उत्तरी रईस अख्तर व एडीसीपी उत्तरी आईपीएस प्राची सिंह , एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के कुशल नेतृत्व में जानकीपुरम पुलिस को ये सफलता मिली है। एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के नेतृत्व में अलीगंज सर्कल में अपराधियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है।

ये भी पढ़ें: BJP के पूर्व सांसद और नामचीन उद्योगपति का निधन

Related Articles

Back to top button