जैस्मीन करेंगी Bigg Boss 14 में वापसी? फैंस हुए भावुक

वीकेंड के वार में जैस्मीन भसीन कम वोट के कारण घर से बाहर हो गई थी, फैन से जैस्मीन ने कहा कि अगर मेकर्स मुझे बुलाते हैं तो मैं आप लोगों के लिए वापस जाऊंगी

मुंबई: बिग बॉस (Bigg Boss 14) बीते सप्ताह वीकेंड के वार (Weekend ka Vaar) में जैस्मीन भसीन कम वोट के कारण घर से बाहर हो गई थी। जैस्मीन के जाने का गम अली बर्दाश नहीं कर पाए और उन्हें पैनिक अटैक आ गया। फिलहाल अब वह ठिक है। जैस्मीन के शो से आउट होने पर उनके फैंस काफी उदास हो गए हैं।

जैस्मीन का ट्वीट Message

टीवी रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से एलिमिनेट (Eliminate) होने के बाद जैस्मीन भसीन अपने दोस्त भारती सिंह से मिली। जिसके बाद उनके शो में वापसी करने की चर्चा होने लगी है। इस बात को लेकर ट्वीटर पर उनके फैन ने जैस्मीन से पूछा कि आप शो में वापसी करना चाहेंगी। जैस्मीन ने एक फैन को जवाब देते हुए कहा कि यह सवाल मेरे से सबसे ज्यादा पूछा जा रहा है। मैं इसके बारे में आपसे यही कहना चाहूंगी कि अगर मेकर्स मुझे बुलाते हैं तो मैं आप लोगों के लिए वापस जाऊंगी। मैं यह देख पा रही हूं कि आप लोग मेरे बाहर होने से कितने दुखी हैं, तो हां मैं जाऊंगी केवल अपने फैन्स के लिए।

यह भी पढ़ेStock Market: शुरुआती गिरावट के बाद नए शिखर पर बंद हुआ बाजार

सलमान खान जब नॉमिनेशंस के लिए जैस्मीन भसीन का नाम लेते है तो उनकी आंखे नम हो जाती है और वो रोते हुए बोलते है कि सॉरी बेबी (Sorry Baby)। उसके बाद जैस्मीन बोलती हैं कि सर मैं रिलीज हो जाऊं। सलमान बोलते है कि रिलीज I Love You Salman Sir Sorry मैंने आपको बहुत डिस पॉइंट (Dispoint) किया। जैस्मीन ने अपने फैंस को भी Sorry बोला।

यह भी पढ़ेStock Market: शुरुआती गिरावट के बाद नए शिखर पर बंद हुआ बाजार

Related Articles

Back to top button