IPL
IPL

जसप्रीत बुमराह की शादी की तारीख पक्की, इस हसीना से लेंगे सात फेरे

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बने हुए है। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के चौथे टेस्ट मैच और टी20 सीरीज में खेलेंगे। बुमराह ने निजी कारणों के चलते बीसीसीआई से छुट्टी मांगी है। खबरों के मुताबिक, जसप्रीत बुमराह (Jaspreet Bumrah) जल्द ही शादी करने वाले है लेकिन अभी तक उनके फैंस को ये नहीं पता था कि आखिर उनकी दुल्हन कौन है? सोशल मीडिया पर लोगो का दावा है कि जसप्रीत बुमराह 14 और 15 मार्च को गोवा में शादी करेंगे।

इनसे लेंगे सात फेरे

जसप्रीत बुमराह 14 और 15 मार्च को गोवा में स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से सात फेरे लेने वाले हैं। स्पोर्ट्स वेबसाइट स्पोर्ट्स कीड़ा के ट्वीट करके इस बात की पुष्टि की है। आईपीएल एंकर संजना वर्ल्ड कप 2019 को भी कवर कर चुकी हैं साथ ही इंजीनियरिंग भी की हैं। उन्होंने मॉडलिंग की तरफ भी रुख किया है। जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की शादी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं।

ये भी पढ़ें : महादेव की नगरी हुई शिवमय, महिलाओं ने शिव तांडव स्तोत्र का किया पाठ, देखे वीडियो

कई इवेंट्स में आई है नजर

कोरोना वायरस की वजह से इस शादी में कुछ लोग ही शामिल होंगे। संजना गणेशन एक जानी-मानी स्पोर्ट्स प्रेजेंटर हैं, जो स्टार स्पोर्ट्स, आईसीसी, बीसीसीआई और आईपीएल के इवेंट्स में नजर आती हैं। संजना ने एमटीवी के रिएलिटी शो स्पिलिट्स विला से टीवी पर अपना डेब्यू किया था।

ये भी पढ़ें : Women’s Day: ‘महिला सांसद हो या पत्रकार हो दोनों का लक्ष्य एक है’

 

 

Related Articles

Back to top button