जौनपुर हत्याकांड ने पकड़ा तूल, कांग्रेस और सपा ने सरकार पर उठाए सवाल

जौनपुर: जौनपुर जिले में पड़ोसियों द्वारा गोली मारकर हत्या करने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है। जिसपर अब राजनीति पार्टियां प्रशासन पर सवाल खड़ा करने लगी हैं। घटना को लेकर कांग्रेस और सपा ने सरकार पर निशाना साधा है।

जौनपुर में बेटे को मारी गोली
जौनपुर में बेटे को मारी गोली

कांग्रेस ने साधा निशाना

जौनपुर में गोलीबारी की घटना को लेकर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने यूपी सरकार पर निशाना साधते हुए उनपर सवाल खड़े किए हैं। अजय लल्लू ने ट्वीट कर कहा कि जौनपुर की घटना भयावहता है ‘जंगलराज’ की। प्रयोगस्थली है हत्यारों की- अपराधियों की। दिनदहाड़े बाप-बेटे को गोली मार दी गई। बेटे की मौत हो गई, पिता गंभीर रूप से घायल है।, जिसके जवाबदेही से ‘गृह विभाग’ भाग रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री जी! आप गोरखपुर लौट जाईये। यह व्यवस्था आपके बस की बात नहीं रही।

सपा ने उठाए सवाल

पिता और बेटे को गोली मारने के मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर कई सवाल उठाए हैं। अखिलेश यादव ने ट्वीट करते हुए लिखा- ‘आज जौनपुर के हत्याकाण्ड से प्रदेश भयभीत है। जहां डीएम-कप्तान वसूली व हत्या कर के बेख़ौफ़ हों वहां अपराधियों के हौसले बुलंद ही होंगे। इधर असली अपराधी घूम रहे हैं, वहीं विपक्षियों को नक़ली मुक़दमों में फंसाया जा रहा है। कहाँ हैं प्रदेश के सबसे बड़े कप्तान?’

बाप बेटे को मारी थी गोली

शाहगंज के भरौली में खुलेआम पड़ोसी ने पिता के सामने बेटे की गोलियों से भूनकर उसकी हत्या कर दी। वहीं बेटे को बचाने की कोशिश कर रहे पिता को भी अपराधियों ने गोली मार दी। जिससे पिता की हालत गंभीर बताई जा रही है। वहीं अब इस मामले को लेकर कांग्रेस और सपा भी सामने आ गई हैं। और सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़ी कर रही हैं।

घटना का वीडियो वायरल

इस सनसनीखेज घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह से आरोपी बेखौफ होकर गोली मार देता है। जबिक उसको रोकने के लिए कई लोग कोशिश करते हैं।

ये भी पढ़ें: प्रदेश में अपराधी बेलगाम, खुलेआम बाप बेटे को मारी गोली, वीडियो वायरल

Related Articles

Back to top button