शिक्षिका को मारने के बाद युवक ने खुद को मारी गोली

जौनपुर: शहर के खुटहन थाना क्षेत्र के सौरइयां गांव में युवक ने एक युवती को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। युवती को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को भी गोली मार ली, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है। उसे इलाज के लिए बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में रेफर कर दिया गया है।

युवक ने तमंचे से किया फायर

सौरइयां गांव की निवासी नीतू खुटहन स्थित रामधारी जूनियर हाईस्कूल में पढ़ाती हैं। गुरुवार शाम करीब चार बजे वह स्कूल से छुट्टी होने पर साइकिल से घर जा रही थीं। युवती के घर से करीब सौ मीटर पूर्व खड़ंजा मार्ग पर बाइक सवार युवक अंकुल यादव ने नीतू को रोक लिया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक नीतू यादव से उसकी कहासुनी हो गई। इस दौरान नीतू के शोर मचाने पर युवक ने तमंचे से उसपर फायर कर दिया। गोली नीतू यादव के सीने में जा लगी, जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ी।

युवक ने खुद को भी मारी गोली

नीतू को गोली मारने के बाद अंकुल ने खुद को भी मौके पर ही गोली मार ली। गोली लगने के कारण अंकुल की वहीं मौत हो गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल से दो तमंचे, दो खोखे और एक कारतूस बरामद की। युवती को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया। उसकी स्थिति नाजुक होने पर डॉक्टरों ने उसे बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर के लिए रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: बंगाल में बनी सरकार तो महिलाओं को देंगे 33 प्रतिशत से अधिक आरक्षण: अमित शाह

 

 

Related Articles

Back to top button