जावडेकर ने कहा 14 फरवरी को हुए पुलवामा हमले का जिम्मेदार है पकिस्तान, मांगनी होगी माफ़ी

पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था। एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरी कार सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दी थी।

नयी दिल्ली : सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने शुक्रवार को कहा है कि पुलवामा आतंकवादी हमले को साज़िश बताने वाली कांग्रेस को देश से माफ़ी माँगनी चाहिए।14 फरवरी में हुए इस धमाके में देश के 40 जवान शहीद हो गए थे।

पुलवामा आतंकवादी हमले में पाकिस्तान का हाथ

जावडेकर ने आज ट्वीट कर कहा, “पाकिस्तान ने माना कि पुलवामा में हमला उन्होंने किया। अब कांग्रेस वाले और बाक़ी लोग जो साजिश की बात करते थे उनको देश से माफ़ी मांगनी चाहिए।”पाकिस्तान के मंत्री फ़वाद चौधरी ने गुरुवार 29 अक्टूबर को पाकिस्तानी संसद में दिए अपने बयान में माना की पुलवामा आतंकवादी हमले में पाकिस्तान का हाथ था।

14 फरवरी को हुआ आतंकी हमला

उन्होंने पिछले साल पुलवामा में किए गए आतंकवादी हमले को पाकिस्तान और वहाँ के प्रधानमंत्री इमरान खान की उपलब्धि करार दिया है। पिछले साल 14 फरवरी को पुलवामा में केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के काफिले पर आतंकी हमला किया गया था। एक आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरी कार सीआरपीएफ के काफिले से टकरा दी थी। इस धमाके में 40 जवान शहीद हो गए थे।

यह भी पढ़ें: सरदार पटेल की जयंती छात्र करेंगे रैली का आयोजन,137वीं जयंती पर हुई थी स्टेच्यू ऑफ यूनिटी स्थापना

यह भी पढ़ें: UNSC में महिलाओं के लिए मुखर हुआ भारत, महिलाओं के खिलाफ आतंकी अत्याचारों को सूचीबद्ध करने की अपील

Related Articles

Back to top button