जावेद अख्तर और महेश भट्ट ने पीएम मोदी पर साधा निशाना, कहा- ‘फासीवादी’

0

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर जावेद अख्तर जितना अपनी गायकी के लिए लोगों के बीच फेमस हैं. इन दिनों सोशल मीडिया पर जावेद अख्तरं मोदी सरकार के खिलाफ काफी उग्र तरीके से बयानबाजी करते हुए देखे जा रहे हैं. दरअसल जावेद अख्तर फिल्म निर्देशक महेश भट्ट के साथ इंटरव्यू देने पहुंचे हुए थे. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को फासीवाद कहा.

बता दें कि जब जावेद अख्तर से इंटरव्यू के दौरान ये सवाल किया गया कि, क्या भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फासीवादी है..? तो इस सवाल के जवाब में जावेद अख्तर ने कहा कि, ‘बिल्कुल वो हैं, मेरा कहने का तात्पर्य ये है कि फासीवादी लोगों के सिर पर कोई सींग थोड़े न होते हैं. जब आप एक खास समुदाय के लोगों से नफरत करने लगते हैं, आप फासीवादी हो जाते हैं.’

इसके बाद जब इंटरव्यू में महेश भट्ट से सवाल किया गया कि क्या भारत में वाकई इस्लामोफोबिक है, जैसा कि दुनिया भर के मुस्लिमों की ओर ऐसा कहा जा रहा है..? इस सवाल का जवाब देते हुए महेश भट्ट ने कहा कि, ‘मेरा मानना है किं इस्लामोफोबिया 9/11 हमलों के बाद काफी तेजी से बढ़ा है. हम सभी लंबे समय से साथ रह रहे हैं.’

इतना ही नहीं अपने जवाब में उन्होंने इस बात को विस्तारपूर्वक बोलते हुए कहा कि, ‘लोगों के बीच डर को गढ़ा जा रहा है, और बार-बार ये कोशिश की जा रही हैं कि लोगों में मुस्लिमों के खिलाफ बैठाया जा सके.’ बता दें कि इस बयान के बाद जावेद अख्तर और महेश भट्ट अब सुर्खियों में हैं.

आपको बता दें कि ये पहली दफा नहीं है, जब दोनों स्टार्स ने किसी राजनीतिक ये देश के मुद्दों पर बात की हो, इससे पहले भी दोनों के कई मसलों पर चर्चा कर चुके हैं.

loading...
शेयर करें