कोरोना टेस्ट में निगेटिव पाए गए अभिषेक बच्चन के को-एक्टर अमित साध

0

मुंबई: बीते शनिवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और अभिषेक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, जब ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या का कोरोना टेस्ट कराया गया तो वो भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। अमिताभ बच्चन ने अपने ट्वीट के जरिए उन लोगों से अपना अपना टेस्ट कराने के लिए कहा है, जो उनसे पिछले दस दिनों में मिले हैं। हाल ही में अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ रिलीज हुई है। इस सीरीज में उनके को-स्टार अमित साध ने भी कोरोना कराया था, इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी। और अब इस टेस्ट का रिजल्ट सामने आ गया है।

अमित साध कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं और उन्होंने इस बार की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए फैंस को दी है। उन्होंने ट्वीट किया है, ‘आपकी प्रार्थनाओं और चिंताओं के लिए धन्यवाद। इस समय मैं खुशी के साथ कह सकता हूं कि मैं कोरोना नेगेटिव पाया गया हूं। इससे जूझ रहे सभी लोगों के लिए मैं प्रार्थना करता हूं। एकता ही एकमात्र ताकत है!’ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ वेब सीरीज के लिए अमित और अभिषेक एक साथ डबिंग स्टूडियो गए थे।

अमित साध इन दिनों ‘ब्रीदः इंटू द शैडोज’ वेब सीरीज के चलते लगातार सुर्खियों में हैं। अमित की यह वेब सीरीज 10 जुलाई को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की गई है।

इस सीरीज को अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा रचित और निर्मित किया है। मीडिया और ट्रेड एक्सपर्ट्स की तरफ से इस सीरीज को शानदार रिव्यु मिले हैं। अमित इस सीरीज में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार अदा कर रहे हैं। अमित और अभिषेक के अलावा सीरीज में नित्या मेनन और सैयामी खेर जैसे कई कलाकार मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं।

loading...
शेयर करें