IPL
IPL

Jaya Bachchan को नहीं पसंद आया फैन का प्यार, सेल्फी लेने पर दिया धक्का, देखें वीडियो

कोलकाता: देश की जनता की नजर पश्चिम बंगाल में हो रहे विधानसभा चुनाव पर टिकी हुई है। सभी पार्टियां इस समय कड़ी मेहनत में जुटी हुई है। चुनावी मैदान में फिल्‍मी हस्तियों की झलक खूब देखने को मिल रही है। चुनाव प्रचार के लिए पार्टियों की स्‍टार प्रचारकों की लिस्‍ट में सितारों की चमक देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे सपा संसद और अभिनेत्री जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) सेल्फी ले रहे फैन को धक्का देती हुई दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि ये वायरल वीडियो तब का है जब हाल ही में बंगाल में जया बच्‍चन (Jaya Bachchan) पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी के लिए वोट मांगने के लिए रैली कर रही थी। इस रैली में काफी भीड़ देखने को मिली है। जया बच्‍चन टीएमसी के बैनर तले रोड शो करती दिख रही हैं, इस दौरान उनका एक फैन सेल्फी लेने के लिए उनकी गाड़ी पर चढ़कर उनके और टीएमसी के प्रत्‍याशी के साथ सेल्‍फी लेने की कोशिश करता है। बस फिर क्या ये देखते ही जया बच्‍चन ने अपना आपा खो दिया और उस शख्‍स को धक्‍का दे दिया। वैसे तो इस वीडियो की अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें : पुरानी गाड़ी इन्हें देकर नयी गाड़ी में पाएं अनोखी छूट, पढ़ें पूरी Scheme

यहां का बताया गया वीडियो

बताया जा रहा है कि पिछले कई दिनों से टीएमसी के लिए जया बच्‍चन बंगाल में चुनाव प्रचार कर रही हैं। टीएमसी के कई उम्मीदवारों के समर्थन में वह रोड शो कर चुकी हैं। वैसे तो लोगो द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हावड़ा का बताया जा रहा है, जिसमें जया बच्‍चन ने एक टीएमसी प्रत्‍याशी के लिए रोड शो किया था।

ये भी पढ़ें : बेसहारों का सहारा बने Kejriwal, जहां झुग्गी, वहीं मकान का बनाया बड़ा प्लान, पढ़ें पूरी खबर

इनके लिए किया था रोड शो

मीडिया खबरों के मुताबिक, सोमवार को यहां के टॉलीगंज विधानसभा सीट से टीएमसी के उम्मीदवार और पश्चिम बंगाल के मंत्री अनूप बिस्वास के लिए भी जया बच्चन ने रोड शो किया था। इस दौरान जया बच्चन एक जीप पर सपा की लाल टोपी और मास्क लगाए हुए सवार थी। इस दौरान वह लोगों की ओर हाथ हिला रही थी। रोड शो कुडघाट के सहपारा इलाके से शुरू होते हुए रानीकुठी, बंदसद्रोणी तरफ नकताला होते हुए निकला।

Related Articles

Back to top button