रवि किशन पर भड़कीं जया बच्चन, बोलीं- ‘जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं’

नई दिल्ली: राज्यसभा सांसद व बॉलीवुड एक्ट्रेस जया बच्चन ने सुशांत केस में उठे ड्रग्स मामले को लेकर कहा कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। और इसमे वही लोग शामिल हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।

जया बच्चन ने रवि किशन पर साधा निशाना

समाजवादी पार्टी की राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने ड्रग्स मामले पर आ रहे तरह तरह के बयानों से बॉलीवुड की बदनामी को लेकर चिंता जाहिर की है।

जया बच्चन ने रवि किशन द्वारा दिए गए बयान को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हुए हैं। कई दिनों से बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है। और इनमे से कुछ लोग ऐसे हैं जो जिस थाली में खाते हैं उसी में छेंद कर रहे हैं।

बता दें कि रवि किशन ने देश और बॉलीवुड में बढ़ रहे ड्रग्स मामले को लेकर नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने सरकार से तस्करी और इसके इस्तेमाल को लेकर रोक लगाने की अपील की थी।

बॉलीवुड को लेकर क्या बोले थे रवि किशन

बीजेपी सांसद रवि किशन ने बॉलीवुड में ड्रग्स मामले को लेकर लोकसभा में बोले थे कि फिल्म इंडस्ट्री में लोगों को ड्रग की लत काफी ज्यादा लग गई है। जिसमे से कई लोग पकड़े जा चुके हैं। उन्होंने केंद्र सरकार से अपील करते हुए कहा कि मैं केंद्र सरकार से अपील करता हूं वह इस पर सख्त कार्रवाई करें और दोषियों को जल्द से जल्द पकड़कर उन्हे सजा दे।

Related Articles

Back to top button