जयाप्रदा की मायावती से अपील, कहा- मेरी मदद के लिए एसपी से समर्थन वापस लें

0

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के रामपुर से समाजवादी पार्टी (SP) के प्रत्याशी आजम खान द्वारा जयाप्रदा के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस पूरे मामले को लेकर जयाप्रदा ने बीएसपी प्रमुख मायावती से मदद को लेकर गुहार लगाईं है. जयाप्रदा ने अपने बयान में कहा है कि मैं मायावती से अपील करती हूं कि मेरी मदद कीजिए और मेरे लिए आवाज उठाएं. जयाप्रदा ने इसके साथ ही यह भी कहा कि मैं मायावती से अपील करती हूं कि समाजवादी पार्टी से वह अपना समर्थन वापस लें.

दरअसल आजम खान ने रविवार को जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था जिसको, ‘जिसको हम ऊंगली पकड़कर रामपुर लाए, आपने 10 साल जिससे अपना प्रतिनिधित्व कराया… उनकी असलियत समझने में आपको 17 बरस लगे, मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनके नीचे का अंडरवियर खाकी रंग का है’

बता दें कि आजम खान द्वारा जयाप्रदा के खिलाफ दिए गए बयान को लेकर चारों तरफ आजम खान की निंदा हो रही है. वहीं इस पूरे मामले को लेकर महिला आयोग नोटिस जारी कर आजम खान से जवाब मांगा है. आजम खान के इस बयान को लेकर उनके खिलाफ रामपुर में एफआईआर भी दर्ज हुआ है. वहीं इस पूरे मामले को तूल पकड़ता देख आजम खान अपने को बचाने के लिए सफाई दिया है. उनका कहना है कि उन्होंने किसी का नाम लेकर यह बयान नहीं दिया है. ऐसे में जयाप्रदा कैसे कह सकती है कि उन्होंने उनके बारे में यह बयान दिया है.

loading...
शेयर करें