जयंत चौधरी के बिगड़े बोल, सीएम योगी के लिए कही ये बड़ी बात

शामली। राष्ट्रीय लोकदल के नेता जयंत चौधरी इन दिनों कैरान चुनाव प्रचार में व्यस्त है। यहाँ वो अपनी प्रत्याशी तबस्सुम के लिए वोट की अपील कर रहे हैं। इसी कड़ी में एक चुनावी सभा के दौरान सूब के सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि उनके गाँव आने से योगी आदित्यनाथ को खुजली क्यों हो रही है।

अपने संबोधन के दौरान जयंत चौधरी ने अपने एक बयान पर सफाई देते हुए कहा कि वैसे तो मैं हमेशा सीधी बात करता हूं, मैंने अहंकार तोड़ने की बातें की थीं। मैं गांव-गांव जा रहा हूं, जाता रहूंगा, कौन मुझे रोकेगा? मेरे गांव जाने से योगी जी को खुजली क्यों हो रही है।”

उन्होंने कहा कि योगी जी मुझे तो बहुत जल्दी जवाब दे देते हो, चीनी मिल मालिकों के खिलाफ भी बोल लिया करो कभी कभी। नहीं बोला जा रहा। हमने ऐसे चौकीदार बैठा दिए जिनके कार्यकाल में कई भाग गए। उन्होंने खुद कहा था कि मैं फकीर हूं झोला लेके चला जाऊंगा। उन्होंने कहा था कि हमें भगाने की जरूरत नहीं। इनका तो तय है। जयंत ने कहा कि इनके तो नाम भी कई हैं, फेंकू है, गप्पूदास है, वो दिन दूर नहीं जब दो बच्चे खेलेंगे। एक का झूठ पकड़ा जाएगा तो दूसरा कहेगा- चल हट मोदी। ये इस कदर बदनाम हुए हैं ।

आपको बता दें कि कैराना इन दिनों चुनावी रणभूमि बना हुआ है। जहाँ एक तरफ सपा, बसपा और कांग्रेस मिलकर राष्ट्रीय लोकदल की प्रत्याशी तबस्सुम खान का सपोर्ट कर रही हैं वहीँ बीजेपी भी अपने उम्मीदवार के लिए कमर कस कर तैयार है। ये चुनाव बीजेपी के लिए काफी अहम है क्योंकि वो पहले ही अपने दो महत्वपूर्ण गढ़ गोरखपुर और फूलपुर गँवा चुकी है।

Related Articles