JDU नेता ने तेजस्वी यादव का उड़ाया मजाक, सरकारी स्कूल में करा दिया दाखिला

पटना: बिहार विधानसभा में हंगामे के बाद नीतीश कुमार पर हमलावर लगातार सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर जेडीयू (JDU) ने पलटवार किया है। पूर्व मुख्यमंत्री लालू-राबड़ी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का मैट्रिक फेल होना उनके लिए मुसीबत बनते जा रहा है। जेडीयू-बीजेपी नेता हर समय तेजस्वी यादव को नौवीं फेल राजनेता कहकर उनका मजाक उड़ाते रहते हैं। विरोधी दल के नेता नेता प्रतिपक्ष को मैट्रिक फेल बताकर उन्हें राजनीति का फेलस्वी यादव कहते हो। पटना में गुरुवार को जेडीयू (JDU) कार्यकर्ता एक सरकारी स्कूल में तेजस्वी यादव का नामांकन कराने पहुंच गए।

तेजस्वी का बनाया गया मजाक

बिहार विधानसभा में हंगामा और मारपीट के लिए तेजस्वी यादव को मैट्रिक फेल होने का जिम्मेदार ठहराते हुए विरोधियों ने उनको पढ़ाई करने की वकालत की है। इस बार जेडीयू के कार्यकर्ता उनका मजाक बनाने के लिए तेजस्वी की आगे की पढ़ाई कराने के लिए उतारू हो गए। तेजस्वी को जेडीयू नेताओं ने मंद बुद्धि कहते हुए आगे की पढ़ाई और उनके ज्ञान अर्जित करने के लिए एक सरकारी स्कूल में उनका दाखिला कराने के लिए आवेदन कर दिया। विधानसभा में विपक्ष की गुंडागर्दी के बाद सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच विरोध बढ़ते जा रहा है। ये देखते हुए आज सत्ता पक्ष खास कर जदयू समर्थको ने अनोखा विरोध प्रदर्शन किया।

ये भी पढ़ें : Suez में हुआ चक्का जाम , क्या इससे बढ़ेंगे पेट्रोल के दाम

प्रिंसिपल ने की पुष्टि कही ये बात

स्कूल के प्रिंसिपल ने इस पत्र की पुष्टि करते हुए बताया है कि लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव के नामांकन कराने की बात कही गई है। प्रिंसिपल ने बताया कि जेडीयू कार्यकर्ता धीरज कुमार सिंह ने उनसे कहा तेजस्वी यादव का स्कूल में दाखिला किया जाय क्योंकि वे 9वीं फेल हैं और इन्होंने पढ़ाई भी छोड़ दी है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा है कि उनकी पढ़ाई में जो भी खर्च आएगा वे खुद देंगे। पत्र में प्रिंसिपल से कहा गया है कि एडमिशन के पुनीत कार्य के लिए बिहारवासी आपके आभारी रहेंगे। इस दौरान स्कूल के प्रिंसिपल ने भी यह दिया कि पढ़ाई करने की कोई उम्र नहीं होती है अगर कोई पढ़ना चाहता है तो उसका दाखिला हम जरूर करेंगे।

ये भी पढ़ें : लालू प्रसाद यादव को लगा बड़ा झटका, बड़े भाई का हुआ निधन

 

Related Articles