IPL
IPL

56 इंच सीने वाला नहीं, छह इंच दिमाग वाला PM चाहिए’

narendra-modi-ndtv-337_295x200_61394775454

पटना। पठानकोट में हुए आतंकी हमलों के मद्देनजर बिहार के सत्तारूढ़ जनता दल (यूनाइटेड) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश को 56 इंच के सीने वाला नहीं, बल्कि छह इंच के दिमाग वाला प्रधानमंत्री चाहिए।

छह इंच का दिमाग चाहिए
जद(यू) प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि हमारे देश को 56 इंच के सीने वाला प्रधानमंत्री नहीं चाहिए, बल्कि हमें छह इंच के दिमाग वाला प्रधानमंत्री चाहिए। जद(यू) नेता ने कहा कि पंजाब के पठानकोट शहर मंि भारतीय वायुसेना के अड्डे पर हुए आतंकी हमले ने देशभर के लोगों को दुखी कर दिया है।

‘आयटम बॉय’ बने पीएम मोदी
नीरज ने कहा कि मोदी विदेश नीति के ‘आइटम बॉय’ बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि मोदी की विदेश नीति को समझना बेहद मुश्किल है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेहद नजदीकी माने जाने वाले नीरज कुमार ने आरोप लगाया कि मोदी दिसम्बर में अपनी अनियोजित लाहौर यात्रा में पाकिस्तान के अपने समकक्ष नवाज शरीफ के साथ बिताए 120 मिनटों में उनकी चाटुकारिता में लिप्त रहे।

मुलायम सिंह पर किया था कटाक्ष
मोदी ने जनवरी 2014 में उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी की एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य में विकास के मुद्दे पर मुलायम सिंह यादव पर कटाक्ष करते हुए 56 इंच के सीने की बात कही थी।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button