जद (यू) नेता की पत्नी ने की आत्महत्या , जांच में जुटी पुलिस

जमुई| बिहार की राजनीति में उस समय हडकंप मचा गया जब सत्ताधारी जनता दल (युनाइटेड) के महासचिव प्रगति मेहता की पत्नी खुशबू ने आत्महत्या कर ली। नेता की पत्नी ने मंगलवार देर रात गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्रगति मेहता

इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि जमुई जिले के गिद्घौर थाना क्षेत्र के गिद्घौर बाजार स्थित अपने पैतृक आवास पर मंगलवार की रात प्रगति मेहता ने अपनी पत्नी खुशबू कुमारी (30) के साथ खाना खाया और दोनों अपनी करीब दो वर्षीया बच्ची के साथ एक कमरे में सो गए।

बुधवार सुबह जब मेहता की आंख खुली तो पत्नी को अपने कमरे से गायब पाया। दूसरे कमरे में देखा तो खुशबू का शव पंखे से लटका हुआ था। जद (यू) नेता प्रगति मेहता की शादी चार साल पहले समस्तीपुर के अरुण मेहता की पुत्री खुशबू के साथ हुई थी।

गिद्घौर के थाना प्रभारी ब्रजेश कुमार ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।  उल्लेखनीय है कि मेहता पहले राजद में थे और पिछले लोकसभा चुनाव के बाद जद (यू) में शामिल हो गए थे।

Related Articles