IPL
IPL

जेई का आरोप, भाजपा विधायक ने आवास पर बुलाकर कर दी पिटाई

उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के मुख्यालय खलीलाबाद स्थित विद्युत उपकेंद्र में तैनात जेई ने भाजपा विधायक व उनके साथियों पर पीटने का आरोप लगाया है।

संतकबीरनगर: उत्तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के मुख्यालय खलीलाबाद (Khalilabad) स्थित विद्युत उपकेंद्र (Electrical substation) में तैनात जेई (JE) ने भाजपा विधायक व उनके साथियों पर पीटने का आरोप लगाया है। बुधवार को जेई (JE) ने एसपी कार्यालय पहुंच कर शिकायत पत्र दिया और सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक दिग्विजय नारायण (Digvijay Narayan) उर्फ जय चौबे (Jai Chaubey) समेत 15 अज्ञात के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। 30 दिसंबर को घटित इस घटना को संज्ञान में लेते हुए एसपी ने इसकी जांच सीओ सदर को सौंपी है।

जानकारी के मुताबिक विद्युत उपकेंद्र खलीलाबाद में तैनात जेई (JE) अश्वनी पांडेय के साथ 30 दिसंबर को बीजेपी विधायक और उनके साथियों ने मारपीट की थी। जेई अश्वनी पांडेय ने बताया कि 29 दिसम्बर को खलीलाबाद में गोरखल गैस गोदाम के पीछे ईदगाह मोहल्ले में अवैध तरीके से बिजली का कार्य किया जा रहा था। इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर काम रुकवा दिया गया। इसके अगले दिन 30 दिसंबर को सीयूजी नंबर पर विधायक जय चौबे की कॉल आई और उन्हें अपने आवास पर बुलाया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कटा ई-चालान (E-Challan)

विधायक पर जेई का आरोप

पीड़ित जेई ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके आवास पर पहुंचते ही विधायक जय चौबे अपशब्द कहते हुए मारना-पीटना शुरू कर दिया। इसके अलावा सेमरियावां ब्लॉक के प्रमुख मुमताज अहमद सहित 15 अज्ञात लोगों ने भी लात-घूसों से पीटना शुरू कर दिया। पीड़ित जेई ने एसपी को बताया कि इस घटना के बाद से वह काफी डरा हुआ है। वो वहां से किसी तरह से अपनी जान बचाकर भाग निकला, जिसके बाद उसने अस्पताल में अपना इलाज कराया।

ये भी पढ़ें : लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान रद्द ट्रेनों के रिफंड मिलने की अवधि बढ़ी

एसपी डॉ० कौस्तुभ ने बताया कि विद्युत उपकेंद्र खलीलाबाद में तैनात जेई अश्वनी पांडेय की शिकायत को दर्ज करके मामले की जांच सीओ गयादत्त मिश्र को दे दी गई है। उन्होंने बताया कि जांच होने के बाद साक्ष के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Articles

Back to top button