जहानाबाद : घर में घुसा ट्रक, सो रहे पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत

फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के जहानाबाद थाना क्षेत्र में रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां एक अनियंत्रित ट्रक घर में जा घुसा और पलट गया। इसकी वजह से छप्पर में सो रहे पिता-पुत्र के दबने से मौत हो गई। इस दर्दनाक घटना के बाद ग्रामीणों जहानाबाद थाना क्षेत्र के ने घाटमपुर-चौड़गरा रोड जाम कर दिया और मुआवजे की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।    

जहानाबाद

ग्रामीणों के हंगामे की सूचना पाकर तत्काल अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी बिन्दकी, जहानाबाद थानाध्यक्ष सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच उत्तेजित ग्रामीणों को समझाने बुझाने व आश्वासन दिया। तब बमुश्किल पुलिस ने चार घंटे बाद जाम खुलवाया। इस बीच दोनों ओर वाहनों की लंबी लाइनें लग गईं।

थाने पोजेपुर गांव निवासी 40 वर्षीय उमा शंकर अपने 20 वर्षीय पुत्र प्रिंशू के साथ घर के बाहर छप्पर के नीचे सो रहे थे। बताते हैं कि मृतक प्रिंशू बीए का छात्र था। भोर लगभग 5.30 बजे घाटमपुर की ओर से चौडगरा की ओर आ रहा ट्रक जैसे ही गांव पहुंचा तभी अनियंत्रित होकर घर में जा घुसा और पलट गया जिससे छप्पर के नीचे सो रहे पिता-पुत्र की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद चालक मौके से भाग जाने में सफल रहा। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सैकड़ों ग्रामीण रोड पर आ गये और घाटमपुर-चौड़गरा रोड जाम कर दिया तथा मुआवजे की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे।
जाम की सूचना पर थानाध्यक्ष मौके पर पहुंचे और उत्तेजित ग्रामीणों को समझाने-बुझाने का प्रयास करने लगे, लेकिन गुस्साए ग्रामीण अपनी बात पर अड़े रहे। तभी जानकारी मिलने पर अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी बिंदकी सहित कई थाने की फोर्स मौके पर पहुंच गई तथा उत्तेजित ग्रामीणों को समझाने बुझाने लगी।

पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर विच्छेदन गृह भेज दिया। हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

 

Related Articles