‘बेहद’ के डायरेक्टर के कहने पर जेनिफर ने दे दी अपने बालों की कुर्बानी

0

मुंबई। ‘दिल मिल गए’ से अपनी पहचान बनाने वाली टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट इन दिनों ‘बेहद’ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। जेनिफर ‘बेहद’ में माया का रोल निभा रही हैं। जिसके लिए हाल ही में उन्होंने अपना ऐसा लुक चेंज किया है। जिसे देखकर सब हैरान रह गए। दरअसल, जेनिफर ने अपना लुक ‘बेहद’ के डायरेक्टर के कहने पर चेंज किया है।

यहां भी पढ़ें : करण से शादी टूटने के बाद अब जेनिफ़र को है सच्चे प्यार की तलाश

जेनिफर विंगेट

जेनिफर विंगेट ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना लुक

बता दें, जेनिफर ने अपने इस बदले हुए लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। जेनिफर के बदले हुए लुक से शो के फैंस हैरान हो जाएंगे। क्योंकि अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस अब सीरियल बिना बालों के मतलब गंजी नजर आएंगी। साथ ही अब सीरियल में उनके निभाए जा रहे रोल में भी काफी बदलाव कियागया है।

बिना बालों के भी जेनिफर विंगेट खूबसूरत नजर आ रहीं हैं हालांकि फिर भी वह विग का इस्तेमाल करेंगी। आने वाले एपिसोड में वह एक विधवा के तौर पर सफेद साड़ी में बच्चों और संतों से घिरी नजर आएंगी। इसमें उनका मुंडन भी दिखाया जाएगा। ‘बेहद’ सीरियल के डायरेक्टर चाहते हैं किसी भी तरह शो को देखने वाले इससे जुड़े रहे। इसलिए शो में तीसरी बार लीप लाया जा रहा है। इस लीप के जरिए फैंस को कई सारे सरप्राइज देने की तैयारी की जा रही है। जिसमें ये दिखाया जायेगा कि माया अर्जुन से अपना बदला कैसे लेगी।

यहां देखें वीडियो : 

बताते चले कि अपने माया के रोल के जरिए एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने सीरियल को टीआरपी की रेस में काफी आगे रखा है। माया का मर्डर होने के बाद जब यह माना जा रहा था कि अब शो खत्म होने वाला है तभी शो के डायरेक्टरस ने उन्हें नए अवतार में वापस लाने का फैसला किया।

Edited by : Deepshikha Jaiswal

loading...
शेयर करें