गहना वशिष्ठ हुई गिरफ्तार, एडल्ट वीडियो बनाने का आरोप

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ की मुश्किले बढ़ती हुई नजर आ रही है। मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने गहना को गिरफ्तार कर लिया है।

नई दिल्ली: अभिनेत्री ( Actress ) गहना वशिष्ठ ( Gehna Vashisht ) की मुश्किले बढ़ती हुई नजर आ रही है। मुंबई ( Mumbai ) की क्राइम ब्रांच टीम ने गहना को गिरफ्तार कर लिया है। उन पर आरोप है कि कि वह एडल्ट वीडियो ( Adult video ) बनाती और अपनी वेबसाइट ( Website ) पर शेयर करती हैं।

रविवार सुबह मुंबई क्राइम ब्रांच ( Crime Branch ) की प्रॉपर्टी सेल ने अभिनेत्री को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि गहना वशिष्ठ ने 85 से ज्यादा एडल्ट वीडियो बनाए और उन्हें वेबसाइट पर शेयर भी किए हैं।

वीडियो के लिए मजबूर की गहना

न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के अनुसार गहना वशिष्ठ को क्राइम ब्रांच ने तीन लोगों की शिकायत के बाद गिरफ्तार किया है। इन तीन लोगों का आरोप है कि गहना वशिष्ठ ने उन्हें एडल्ट फिल्मों में काम करने के लिए मजबूर किया है।

शिकायत के आधार पर मुंबई क्राइम ब्रांच ने अभिनेत्री के खिलाफ कार्रवाई की। अश्लील वीडियो बनाने और वेबसाइट पर शेयर करने के आरोप में गहना वशिष्ठ को रविवार मुंबई की एक अदालत में पेश किया जाएगा।

वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर अनुसार मुंबई पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गहना की कालो कामों का खुलासा कर दिया है उन्होंने कहा कि गहना ने 87 एडल्ट वीडियो बनाए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है।

gehna-vasisth

पेड सब्सक्रिप्शन भी रखा था 

इन्हें देखने के लिए गहना वशिष्ठ ने पेड सब्सक्रिप्शन भी रखा हुआ था, जिसके लिए 2000 रुपये भुगतान करने होते हैं। इससे पहले पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मुंबई के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी की थी।

87 एडल्ट वीडियो बनाए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। इन्हें देखने के लिए गहना वशिष्ठ ने पेड सब्सक्रिप्शन भी रखा हुआ था, जिसके लिए 2000 रुपये भुगतान करने होते हैं। इससे पहले पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को मुंबई के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी की थी।

यह भी पढ़ें: यूपी सरकार ने किया फैसला, इन तारीखों से खुलेंगे स्कूल  

Related Articles

Back to top button