बोनी कपूर और बहन अंशुला के साथ फिल्म देखने पहुंची जान्हवी कपूर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हाल ही में अपने डैड बोनी कपूर और बहन अंशुला के साथ फ़िल्म देखने के लिए पहुंची थी। इस दौरान जाह्नवी पापा का हाथ पकड़कर चल रही थीं। जाह्नवी कपूर अपनी मां के जाने के बाद लगातार चर्चाओं में बनी हुई हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद पिता बोनी कपूर इन दिनों अपनी बेटियों के लिए मॉम और डैड दोनों की भूमिका में नज़र आ रहे हैं।जाह्नवी कपूरबीती रात रविवार को जाह्नवी अपने पापा बोनी कपूर और बहन अंशुला के साथ मूवी देखने पहुंचीं। ब्लू जींस और रेड शर्ट में अंशुला कपूर नजर आई तो वही जाह्नवी ब्लू डेनिम और क्रॉप टॉप में ग्लैमरस लग रही थीं। बोनी कपूर जान्हवी के साथ जब तक नज़र आये वो बेटी जाह्नवी कपूर का हाथ पकड़े ही नज़र आये वही हमेशा की तरह जाह्नवी के हाथ में उनकी फेवरेट पिंक बोतल थी।। हालांकि, बोनी के साथ उनकी छोटी बेटी खुशी नज़र नहीं आई। केवल जाह्नवी और अंशुला ही उनके साथ दिखे।

बता दे जान्हवी कपूर हाल ही में न्यूयॉर्क से मुंबई लौटी हैं। जब जान्हवी कपूर न्यूयॉर्क से मुंबई लौटी तब उन्हें एयरपोर्ट पर लेने उनके पापा बोनी कपूर पहुंचे थे। जैसे ही जान्हवी ने पापा बोनी को देखा तो देखते ही वह उनके गले लग गई। श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर अपनी दोनों बेटियों का बहुत ख्याल रख रहे हैं।
जाह्नवी ने अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग पूरी कर ली है। ‘धड़क’ 20 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर हैं।

Related Articles