झारखंड: ट्रेन की पटरी से बधा मिला बुजुर्ग, लोगों के उड़े होश

झारखंड के पलामू ज‍िले से एक से एक होश उड़ा देनी वाली घटना सामने आयी है, जहाँ 65 वर्षीय भोला राम नाम के व्यक्ति को बुधवार की दोपहर सिगसिगी रेलवे केबिन के समीप पटरी से बधा हुआ पाया गया।

झारखंड: झारखंड (Jharkhand) के पलामू ज‍िले से एक से एक होश उड़ा देनी वाली घटना सामने आयी है, जहाँ 65 वर्षीय भोला राम नाम के व्यक्ति को बुधवार की दोपहर सिगसिगी रेलवे केबिन के समीप पटरी से बधा हुआ पाया गया। जिसका मुँह सिला हुआ था।

झारखंड (Jharkhand) के पलामू जिले के उंटारी रोड थाने के भीतिहारा गांव के मंझलीघाट टोला निवासी भोला राम ने घटना के संबंध में पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि वह रात में पेशाब करने के लिए उठा था। इसी बीच कुछ अज्ञात लोगों ने उसे पकड़ लिया, आगे उसने बताया कि उसकी दूसरी पत्नी सविता देवी ने पहली शादी से हुआ बेटा व अन्य दो अन्य लोगों के साथ मिलकर मारपीट की। इसके बाद उसके मुंह को जबरन सिलकर रात करीब 11 बजे रेलवे पटरी पर रस्सी से उसके हाथ व पैर को बांध द‍िए। सुबह करीब पांच बजे शौच के लिए जा रहे गांव के किसी व्यक्ति ने पटरी से बंधा देखा, जिसके बाद वह पर लोगों का ताता लग गया।

गांव वालों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी जिसके बाद ग्रामीणों की मदद से भोला राम को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़ित के सिले हुए मुँह को डॉक्टर ने काटा।

यह भी पढ़ें: https://puridunia.com/pm-modi-on-27th-visit-to-varanasi-public-will-get-these-big-gifts/522137/

http://(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles