वैश्विक महामारी कोविड-19 की चपेट में झारखंड, संक्रमितों की संख्या एक लाख के पार

झारखंड के अलग-अलग जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 318 नये मामले की पुष्टि होने के बाद वैश्विक महामारी कोविड-19 की चपेट में आने वालों की संख्या एक लाख के आंकड़े को पार कर गयी है

रांची : झारखंड के अलग-अलग जिले में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 318 नये मामले की पुष्टि होने के बाद वैश्विक महामारी कोविड-19 की चपेट में आने वालों की संख्या एक लाख के आंकड़े को पार कर गयी है। वहीं, चार अन्य की मौत हो गयी। झारखंड सरकार की ओर से देर शाम यहां जारी कोविड बुलेटिन के अनुसार, राजधानी रांची के राजेन्द्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) समेत विभिन्न जिले में मौजूद सरकारी एवं निजी जांच केन्द्रों में 22162 स्वाब सैंपल की जांच में 318 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है।

ये भी पढ़े : यूपी के राज्यसभा चुनाव में उतरा निर्दलीय उम्मीदवार, चुनाव बना दिलचस्प

रिपोर्ट के अनुसार, रांची में सर्वाधिक 127 नये संक्रमित मिले हैं। इसके बाद दूसरे नंबर पर पूर्वी सिंहभूम जिला रहा जहां 43 नये पॉजिटिव की पहचान हुई है। प्रदेश में इस समय कोविड-19 के 5474 एक्टिव मामले हैं। अब तक 93874 संक्रमित पूरी तरह रिकवर हो चुके हैं जबकि वैश्विक महामारी से 876 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। राज्य में संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 93.66 प्रतिशत हो गयी है।

Related Articles

Back to top button